जब वेब सीरीज में इंटीमेट हुई टीवी की ये बहुएं, किए लव-मेकिंग और किसिंग सीन्स

8/26/2017 9:42:34 AM

मुंबई: टीवी सीरियल में एेसी कई एक्ट्रैसेस हैं जो शो में तो काफी सिंपल सा किरदार निभाती हैं लेकिन रियल लाइफ में वह काफी बोल्ड हैं। वह वेब सीरीज में जमकर बोल्ड सीन्स दे चुकी हैं और दे रहीं हैं। हम आपको एेसी ही कुछ बहुंओं के बारें में बता रहे हैं। 

निया शर्मा

टीवी शो 'जमाई राजा' में रोशनी बहू का रोल कर फेमस हुईं निया शर्मा को  काफी संस्कारी कैरेक्टर के रोल प्ले कर चुकी हैं लेकिन जब वो वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' में आई तो यहां उन्होंने बहुत बोल्ड सीन्स दिए। यहां तक की शो में उन्होंने फीमेल को-स्टार ईशा शर्मा के साथ लिप-लॉक भी किया था। 


सुरभि ज्योति

'कबूल है' की ट्रैडिशनल बहू जोया का रोल प्ले कर फेमस हुईं सुरभि ज्योति भी इसी लिस्ट में शुमार हैं। सुरभि वेब सीरीज तन्हाइयां में को-स्टार बरुण सोबती के साथ लीड रोल में आ रही हैं। इसमें सुरभि ने बरुण के साथ बेझिझक कई लव मेकिंग और किसिंग सीन दिए हैं।

संजीदा शेख

'इश्क का रंग सफेद' में धानी का रोल प्ले करने के बाद संजीदा अब हॉरर वेब सीरीज 'गहराईयां' में नजर आ रही हैं। इन्होंने इसके एक एपिसोड में वत्सल सेठ के साथ इंटीमेट सीन दिए हैं। ये सीन करीब दो मिनट तक फिल्माया गया। जिसे लेकर वो काफी सुर्खियों में रहीं।

त्रिधा चौधरी

'दहलीज'(2016) में नजर आईं त्रिधा अब वेब सीरीज 'स्पॉटलाइट' में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस का रोल प्ले कर रही हैं। इस कैरेक्टर को प्ले करते हुए त्रिधा ने विक्रम भट्ट की इस सीरीज में काफी बिंदास होकर को-स्टार के साथ लिप लॉक और इंटीमेट सीन दिए हैं।


शमा सिकंदर

'बाल वीर'(2012) में भयंकर परी बनकर सबको डराने वालीं शमा सिकंदर विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'माया' को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं। ये सीरीज महिलाओं की फैंटेसी और उनकी हिडन डिजायर्स पर बेस्ड है। जिसमें शमा काफी बोल्डनेस दिखाई गई है।