टीवी एक्ट्रेस श्रावणी ने किया सुसाइड, परिवार ने बॉयफ्रेंड पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

9/9/2020 3:13:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 2020 साल फिल्म और टीवी स्टार्स के लिए काल साबित होता जा रहा है। साल 2020 की शुरूआत में कई स्टार्स का कभी कोरोना के चलते निधन हो गया तो किसी का हादसे में तो किसी ने खुद ही अपनी जान दे दी। हाल ही में टीवी जगत से बुरी खबर सामने आई है। तेलुगु टीवी एक्ट्रेस श्रावणी कोंडापल्ली ने आत्महत्या कर ली है। उनके निधन से स्टार्स गम में है। 

श्रावणी ने आत्महत्या क्यों की इसके कारण का अभी पता नही चल पाया है।  एक्ट्रेस के सुसाइड की खबर लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। एक्ट्रेस के परिवार का आरोप है कि उनके बॉयफ्रेंड देवराज रेड्डी द्वारा उत्पीड़न की वजह से श्रावणी ने आत्महत्या की। बताया जा रहा है कि देवराज ने श्रावणी को परेशान किया, जिससे तंग आकर श्रावणी ने ऐसा कदम उठाया।


बता दें श्रावणी ने मंगलवार रात करीब 10 बजे के करीब सुसाइड किया। उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया गया। एक्ट्रेस के परिवार ने देवराज रेड्डी के खिलाफ एप्सरनगर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
काम की बात करें तो श्रावणी पिछले 8 सालों से टीवी सीरियल्स में काम कर रही हैं। एक्ट्रेस 'मौनरागम' और 'मनसु ममता' जैसे कई धारावाहिक में नजर आ चुकी हैं। इन दिनों श्रावणी 'मानसू ममता' सीरियल में नजर आ रही थीं।  

 

suman prajapati