महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुईं ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' की एक्ट्रेस सिमरन खन्ना, बोलीं- ''मैं धन्य हो गई''

2/8/2023 4:18:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' और ‘उड़ान सपनों की’ जैसी टीवी सीरियल में नजर आ चुकी एक्ट्रेस सिमरन खन्ना बुधवार सुबह बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुई। इस दौरान उन्होंने नंदी हाल से बाबा महाकाल की भस्म आरती के दर्शन किए, जिसके बाद उन्होंने गर्भगृह से पूजन अभिषेक भी किया।


 
बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंची सिमरन खन्ना ने भस्म आरती में 2 घंटे नंदीहाल में बैठकर बाबा महाकाल को निहारा और उसके बाद पुजारियों ने गर्भ ग्रह से उनका विधिवत पूजन कराया।

 


दर्शन के बाद अपना अनुभव शेयर करते हुए सिमरन ने बताया कि मैं बाबा महाकाल की परम भक्त हूं। बाबा महाकाल के दर्शनों से ही सभी समस्याएं समाप्त हो जाती हैं, लेकिन मंदिर में होने वाली भस्म आरती के अनुभव को शब्दों में कह पाना मुश्किल है। महाकाल के दर्शन कर मैं धन्य हो गई। इसका अहसास सिर्फ भस्म आरती में शामिल होकर ही मिल सकता है।

 

आपको बता दें कि सिमरन स्टार भारत स्टार प्लस जैसे बड़े प्लेटफार्म पर काम कर रही है। वह यह रिश्ता क्या कहलाता है, परम अवतार श्री कृष्णा, किस देश में है मेरा दिल, संयुक्त, जैसे करीब 10 टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं और वर्तमान में स्टार भारत पर अजुनी में काम कर रही हैं।

Content Writer

suman prajapati