TV एक्ट्रेस रूपाली भोसले की हुई सर्जरी, हाथों में ड्रिप पर चेहरे पर मुस्कान लिए हाॅस्पिटल से शेयर की तस्वीर

11/26/2022 8:50:26 AM

मुंबई: कब छोटा सा जख्म नासूर बना जाए कुछ पता नहीं होता ऐसे में समय रहते हर रोग का इलाज करा लेना चाहिए। भले ही हमें ऐसी लाइन्स फिजूल लग सकती है लेकिन टीवी एक्ट्रेस रूपाली भोसले का हाल जानने के बाद शायद आपको इसका सही मतलब समझ जाएं। दरअसल, रूपाली ने भी अपने एक रोग को छोटा सा समझा और समय रहते उसका इलाज नहीं करवाया।

 

PunjabKesari

आलम ये हुआ कि अब उन्हें एक सर्जरी से गुजरना पड़ा। जी, हां ये सच है। इस बात की जानकारी खुद रूपाली भोसले ने दी। एक्ट्रेस इस समय हॉस्पिटल में एडमिट हैं। सर्जरी के बाद उन्होंने अपना दर्द बयां किया है। मराठी और हिंदी टेलीविजन की जानी-मानी एक्ट्रेस रूपाली भोसले एक सर्जरी के लिए 24 नवंबर को हॉस्पिटल में एडमिट हुईं। एक्ट्रेस की  सर्जरी सफलतापूर्वक हो चुकी है। सर्जरी के बाद उन्होंने अपने रोग को लेकर एक पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा-'अपने स्वास्थ्य को हल्के में ना लें। या अपने शरीर में किसी भी दर्द को नजरअंदाज ना करें।'

PunjabKesari

अपनी बात जारी रखते हुए एक्ट्रेस ने लिखा-'अपना ख्याल रखना दूसरों की देखभाल करने का एक जरूरी हिस्सा है। पेड़ जितना स्वस्थ होगा, उतना ही अच्छा फल देगा। #LifeIsBeautiful कल मेरी एक छोटी सर्जरी हुई थी। अब मैं ठीक हूं और ठीक हो रही हूं।आप सभी के प्यार और आर्शीवाद के लिये शुक्रिया। हम कई बार अपने शरीर में होने वाली चीजों को अनदेखा कर देते हैं। हम तब तक अपने दर्द को इग्नोर करते हैं, जब तक वो बड़ा ना बन जाए क्योंकि हमें लगता है कि ये महत्वपूर्ण नहीं है पर सभी से गंभीरता से निवेदन करती हूं कि दर्द होने पर तुंरत डॉक्टर से मिलें।अपनी बॉडी को जरा भी हल्के में ना लें।'

PunjabKesari


रूपाली ने इलाज और सर्जरी के लिये डॉक्टर @drrekhagynthane  का धन्यवाद किया। उन्होंने लिखा-'इलाज के दौरान मुझे जब भी उनकी जरूरत पड़ी, उन्हें तुरंत फोन किया। उन्होंने हर संभव तरीके से मेरी मदद की।जब मैं आपसे मिली, तो बहुत सुकून मिला। मुझे तसल्ली थी कि मैं एक सुरक्षित हाथों में हूं।'एक्ट्रेस ने अपनी सर्जरी के बारे में ज्यादा कुछ जानकारी शेयर नहीं की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rupali Pradnya Prakash Bhosle (@rupalibhosle)

काम की बात करें तो रूपाली भोसले आई कुठे काय करते नाम के मराठी शो में नजर आ रही हैं। सो में वह संजना का रोल अदा कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News