अफगानिस्तान में फंसे एक्ट्रेस नूपुर अलंकार के जीजा, 10 दिन से नहीं हुईं कोई बात

8/30/2021 10:34:06 AM

मुंबई: अफगान‍िस्तान पर ताल‍िबान के कब्जे ने दुनिया को झकझोर कर रख दिया। तालिबानी कब्जे के बाद से अफगान‍िस्तान में खौफ है। देश छोड़कर जाने की होड़ लग गई है।कई भारतीय भी अफगान‍िस्तान में फंस कर रह गए हैं। इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस नूपुर अलंकार के जीजा का नाम भी शामिल है। इतना ही नहीं  जब से तालिबान ने देश पर कब्जा जमाया उसके बाद से  नूपुर अलंकार और उनके परिवार का उनके बहनोई से संपर्क नहीं हो पा रहा है। 9-10 दिनों से उनसे संपर्क ना होने के बाद एक्ट्रेस उन्हें ट्रेस करने के लिए फोन कर रही हैं, लेकिन कोई फायदा नहीं हो रहा है।

PunjabKesari

हाल ही में नूपुर अलंकार ने एक इंटरव्यू के दौरान तालिबान संकट के बीच अपने परिवार के हालात के बारे में बात की है। एक वेबसाइट के बात करते हुए  नूपुर ने कहा-'मेरी बहन और मेरा उनसे संपर्क टूट गया है। हमने उनसे आखिरी बार बात 9-10 दिन पहले की थी।' 

PunjabKesari

नुपुर आगे कहती हैं- 'मैं निराश न होने की पूरी कोशिश कर रही हूं. अगर हम ऐसा नहीं करेंगे तो इससे हमारी चिंताएं ही बढ़ेंगी। जिज्ञासा बाहर से शांत रहने की पूरी कोशिश कर रही हैं लेकिन हम मुश्किल से हर रात 2 घंटे ही सो पाते हैं।

PunjabKesari

जिज्ञासा के पति ने उन्हें बताया था कि उनके फोन की बैटरी खत्म हो रही है और वे इसे चार्ज नहीं कर पा रहे हैं। कॉल बीच में ही कट गई थी और उन्हें पता नहीं है कि वे अब कहां हैं। वे जिस आदमी के साथ हैं, उसका नंबर भेज देंगे, लेकिन हमें उनसे ऐसा कोई टैक्स्ट भी नहीं मिला है।'

PunjabKesari

बता दें कि नूपुर पिछले साल लॉकडाउन में फाइनेंशियल हेल्प मांगने के बाद सुर्खियों में आ गई थीं। नूपुर ने अक्षय कुमार से आर्थिक मदद मिली थी। इतना ही नहीं नूपुर ने एक्ट्रेस सविता बजाज की भी मदद की थी जो तब आर्थिक तंगी और स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रही थीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News