कोरोना की गिरफ्त में आईं शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की एक्ट्रेस नवीना बोले और प्रिया अहूजा

9/30/2020 11:42:33 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस दिन-ब-दिन अपना प्रकोप दुनिया में  फैलाता जा रहा है। अब तक ये देश की कई बड़ी हस्तियों को अपनी चपेट में ले चुका है और अब इस लिस्ट में टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस प्रिया अहूजा और नवीना बोले का नाम भी शामिल हो गया है। दोनों एक्ट्रेसेस की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के साथ शेयर की है।


PunjabKesari


दरअसल, प्रिया अहूजा ने पिछले साल ही एक बच्चे को जन्म दिया था, जिसकी वजह से वो अभी शूटिंग नहीं कर रही हैं, लेकिन फिर भी एक्ट्रेस की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''यह मेरा फर्ज है कि मैं आपको बता दूं कि मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है और मुझे कोई भी लक्षण नहीं है, मैं एकदम ठीक हूं। मैं बीएमसी और डॉक्टर्स की ओर से दी गई सलाह का पालन कर रही हूं।''

PunjabKesari


एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'मैं घर पर क्वारंटाइन हूं। अगर आप में से कोई भी पिछले 2-3 दिनों में मेरे संपर्क में आया है, तो कृपया आप अपना टेस्ट करवा लें। मैं शूटिंग नहीं कर रही हूं, घर पर ही थी, फिर भी वायरस मिल ही गया। खुद को सुरक्षित रखें और मास्क पहनना ना भूलें और इसे हल्के में ना लें। साथ ही मेरे और मेरे बेटे के लिए दुआएं करें। प्रिया का ये पोस्ट देखने के बाद उनके फैंस और करीबी उनकी अच्छी सेहत और जल्द ठीक होने की कामनाएं कर रहे हैं। 

PunjabKesari

 

 

'तारक मेहता उल्टा चश्मा' और 'इश्कबाज' जैसे शोज का हिस्सा रहीं नवीना बोले मंगलवार (29 सितंबर) की रात अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। नवीना ने भी इस बात की जानकारी इंस्टाग्रामके जरिए फैंस को दी है।


PunjabKesari


बता दें प्रिया और नवीना बोले से पहले टीवी जगत की हिमानी शिवपूरी, पार्थ समथान, शरीनू पारिख और आदिति गुप्ता जैसे कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि इन स्टार्स ने कोरोना को मात भी दे दी है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News