रेड साड़ी-मांग में सिंदूर, कैबिनेट मंत्री की बहू बनते ही इस अंदाज में मंदिर पहुंची ये रिश्ता फेम मोहिना

10/20/2019 1:58:10 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस और राजघराने से ताल्लुक रखने वालीं मोहिना कुमारी सिंह वे हाल ही में शादी रचाई है। मोहिना ने 14 अक्टूबर को उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के संग फेरे लिए। एक्ट्रेस ने उत्तराखंड के हरिद्वार में शादी रचाई थी। कप  की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं।

वहीं अब शादी के बाद मोहिना मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं। मोहिना देहरादून स्थित मां डाट काली मंदिर पहुंचीं। यहां उन्होंने पति और परिवार संग  
पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया। तस्वीरों में मोहिना रेड साड़ी में पारंपरिक लुक में दिखाई दीं।

इसके साथ रेड लिपस्टिक, मांग में सिंदूर उनके लुक को चांर-चांद लगा रहे हैं। मोहिना और सुयश की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जहां उनके परिवार के दूसरे सदस्य भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि शादी की सभी रस्में बेहद भव्य थीं। इसके लिए विशाल मंडप लगाया गया था। शादी में दोनों परिवारों के रिश्तेदार और करीबी दोस्त हुए थे।

यही नहीं विदेशों से भी मेहमान पहुंचे। साथ ही ग्लैमर इंडस्ट्री के लोग भी शामिल हुए। अभिनेत्री उर्वशी रौतेेला, गायक कैलाश खेर के साथ टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकार भी मौजूद रहे।

बता दें कि मोहिना रीवा (मध्य प्रदेश) राजघराने से ताल्लुक रखती हैं। उनके पिता महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव हैं। मोहिना ने इसी साल 8 फरवरी को सुयश से सगाई की थी। सगाई की रस्मों का आयोजन रीवा में हुआ था। 

काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में देखा गया था। इस सीरियल में उन्होंने कीर्ति सिंघानिया का किरदार निभाया था। वहीं एक इंटरव्यू में मोहिना ने बताया था कि शादी के बाद वह इंडस्ट्री से किनारा कर लेंगी।

मोहिना टीवी के अलावा फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं। मोहिना रेमो डिसूजा की फिल्म 'एबीसीडी: एनी बडी कैन डांस' में नजर आई थीं। 

Smita Sharma