ऐसी दिखने लगी हैं ''यस बॉस'' की एक्ट्रैस, टीवी छोड़ अब करने लगी है यह काम

6/28/2017 12:15:14 PM

मुंबई: टीवी के पॉपुलर शो 'यस बॉस' की एक्ट्रैस मीरा यानी कविता कपूर इन दिनों टीवी सीरियल और फिल्मों से दूर हैं। पॉपुलर टीवी शो और फिल्मों में काम करने के बाद कविता के पास अभी कोई भी ऑफर नहीं है। वह मुंबई में एक डांस ग्रुप के साथ जुड़ी हैं।

मीरा श्रीवास्तव 'यस बॉस' सीरियल के अलावा सैफ अली खान और प्रिटी जिंटा की फिल्म 'सलाम नमस्ते' (2005) में भी दिखाई दीं थी। कविता ने 'सांस' (1999), 'किटी पार्टी' (2002), 'रक्त संबंध' (2011) और 'सुमित संभाल लेगा' (2015) जैसे सीरियलों में भी काम किया।

लेकिन वे ज्यादा कामयाबी हासिल नहीं कर पाईं। टीवी शो और फिल्मों में जब उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली तो कविता ने बिजनैस करने की सोची। इसके लिए उन्होंने विजुअल कम्युनिकेशन में डिप्लोमा भी किया।

बता दें कि कविता ने ज्यादा सीरियलों में काम नहीं किया,लेकिन सब चैनल पर आने वाले टीवी शो 'यस बॉस' से कविता खूब पॉपुलर हुई थी। इस कॉमेडी शो में उन्होंने शादीशुदा मीरा श्रीवास्तव का किरदार निभाया था। शो में उनके पति का रोल एक्टर राकेश बेदी ने निभाया था। इस तिकड़ी की कॉमेडी को दर्शकों ने खूब पसंद किया और कविता घर-घर में पहचानी जाने लगी थीं। शो में उनके बॉस का रोल का आसिफ शेख ने प्ले किया था, जो कि आजकल 'भाबीजी घर पर हैं' सीरियल में विभूति नारायण मिश्रा का रोर निभा रहे हैं।