शाॅर्ट्स में टीवी की संस्कारी बेटी ''गायू'', तस्वीरों में दिखा क्यूट अंदाज

9/1/2019 3:23:20 PM

मुंबई: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि गायू यानि कांची सिंह इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं। कांची ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से इंटरनेट पर तूफान ला दिया है ।कांची भले ही टीवी पर संस्कारी बेटी के रूप में नजर आती हो लेकिन इन तस्वीरों में वह अपनी अदाओं से बिजलियां गिरा रही हैं।

तस्वीरों में कांची नियोन ऑफ शोल्डर टाॅप और ब्लैक मिनी स्कर्ट में हाॅट लग रही हैं। मिनिमल मेकअप, स्टाइलिश हेयरस्टाइल उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। वहीं कुछ तस्वीरों में कांची ब्लू शर्ट और डेनिम शाॅर्ट्स में दिख रही हैं।

इन तस्वीरों में वह अपनी हाॅट लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं। कांची कातिलाना अंदाज से कैमरे में पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो कांचीइन दिनों एक्टर रोहम मेहरा को डेट कर रही हैं। दोनों की मुलाकात सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में हुई थी। शो में रोहन और कांची भाई-बहन का किरदार निभाया था। 

करियर का बात करें तो कांची ने शो 'कुटुंब' से टीवी पर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था। इके बाद वह 'और प्यार हो गया' सीरियल में नजर आईं थीं। इस सीरियल को लोगों ने काफी पसंद किया था। फैन्स को अब कांची के टीवी स्क्रीन पर दोबारा देखने का इंतजार है। 
 

Smita Sharma