सनी और पूनम को भी मात देती हैं टीवी की ये हसीनाएं

6/24/2017 3:37:36 PM

मुंबई: बॉलीवुड की तरह अब टेलीविजन की दुनिया भी पूरी बदल गई है और यह बॉलीवुड को पूरी तरह टक्कर दे रही है। टीवी सीरियलस की एेसी कई एक्ट्रैसेस हैं जो अपने बोल्ड लुक के लिए सोशल साइट पर काफी चर्चा में रहती हैं। इन एक्ट्रैसेस ने अपनी हॉट अदाओं से सबको अपना दीवाना बनाया हुआ है। आज हम आपको उन्ही एक्ट्रैसेस के बारे में बताने जा रहें हें जिन्होंने कई हॉट बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रैसेस को पीछे कर अपनी जगह बनाई है।

निया शर्मा

टीवी शो 'जमाई राजा' से कई सुर्खियां बटोरने वालीं निया शर्मा अक्सर अपने बोल्ड फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों निया फिल्म मेकर विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' में नजर आ रही हैं। निया को एशिया की तीसरी सेक्सी महिला का खिताब मिला चुका है।

मौनी रॉय

नागिन सीरियल में काम करने वाली यह एक्ट्रैस भी बेहद हॉट है। मौनी ने सोशल साइट पर इतनी पॉपुलर हैं कि कई लोग उनके दीवाने हैं। डेढ़ मीलियन से भी ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर मौनी को फोलो करते हैं।

रुबीना दिलाइक

टीवी एक्ट्रैस रुबीना दिलाइक भी इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। रुबीना भी बेहद हॉट और ग्लैमरस लुक हैं। वह काफी चुलबुली हैं लेकिन इसके साथ-साथ वह अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करने में पीछे नहीं रहती है। इस हसीना के भी लाखों लोग दीवाने हैं। रुबीना की एक झलक पाने के लिए इनके फैंस बेकरार रहते हैं।

अनीता हस्नंदानी

अनीता को टीवी सीरियल की सबसे सुंदर एक्ट्रैस माना गया है। अनीता अपने ब्लाउज़ और साडि़यों के लिए खूब चर्चा में रहती हैं। वह इनको पहनकर बेहद हॉट लगती हैं।

सोनारिका भदौरिया

टीवी शो 'देवों के देव महादेव' की 'पार्वती' का किरदार निभाने वाली सोनारिका भदौरिया भी बहुत ही टैलेंटिड हैं। लोगों को सोनारिका का बिकनी अवतार भी बहुत भाता है। वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट लुक फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।