टीवी एक्ट्रेस की हालत गंभीर, आईसीयू में लड़ रही हैं जिंदगी और मौत की लड़ाई

11/22/2019 3:08:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस और मॉडल गहना वशिष्ठ के फैंस के लिए हाल ही में बुरी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस गुरुवार को सेट पर शूटिंग करते हुए अचानक बेहोश हो गईं थी, जिसके बाद तुरंत उन्हें मुंबई के रक्षा हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। हाल ही में आई रिपोर्टस के मुताबिक गहना की तबीयत काफी गंभीर है। 

PunjabKesari

दरअसल, एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग कर रही थीं, तभी 4.30 बजे के करीब उन्हे जोरदार चक्कर आया और बेहोश होकर गिर गईं। तभी उन्हें पास के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।

PunjabKesari

स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम की रिपोर्टस के अनुसार, गहना की तबीयत काफी ज्यादा नाजुक है, उन्हें सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही है जिसके चलते उन्हें आईसयू में रखा गया है। डॉक्टरों ने बताया है कि गहना अभी किसी भी चीज पर कोई प्रतिक्रिया नही दे रही है।  

PunjabKesari

गहना के दोस्तो के अनुसार, पिछले 36 घंटों से गहना सिर्फ एनर्जी ड्रिंक ही ले रही थीं। इसके अलावा कुछ नहीं खाया। अभी डॉक्टरों की टेस्ट रिपोर्ट सामने नही आई है जिसके बाद ही सब कुछ स्पष्ट  होगा कि उन्हें हुआ क्या है। 

PunjabKesari
वर्कफ्रंट पर गहना हाल ही में ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'गंदी बात' में नजर आई थीं। जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया था। एक्ट्रेस को स्टार प्लस के सीरियल 'बहनें' के लिए भी जाना जाता है। सीरियल में गहना अहम किरदार में नजर आईं थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News