बिकिनी में दिखीं सुष्मिता सेन की भाभी, पूल किनारे पति संग यूं की मस्ती

2/18/2020 11:11:00 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी और एक्ट्रेस चारू असोपा एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में चारू ने पति राजीव सेन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। कपल की इन तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचा दिया है।

सामने आईं इन तस्वीरों में चारू स्विमिंग पूल में मस्ती करती दिख रही हैं। इसके अलावा कुछ तस्वीरों में वह पति के साथ दिख रही हैं। लुक की बात करें तो चारू बिकिनी में बेहद ही बोल्ड दिख रही हैं।

वहीं उनके पति ग्रे कलर के बाथरॉब में दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में कपल की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में चारु और राजीव की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

वहीं कुछ तस्वीरों में चारू ब्लैक कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि चारू ने 16 जून, 2019 को राजीव सेन के साथ शादी रचाई थी। राजीव बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के छोटे भाई हैं। राजीव और चारू की शादी बंगाली और राजस्थानी रीति रिवाज से हुई थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो  चारू 'मेरे अंगने में', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'संगिनी' में एक्ट्रेस के तौर पर दिखाई दीथी। वहीं, राजीव एक ज्वैलरी बिजनेसमैन हैं। उनका बिजनेस दुबई समेत कई जगहों पर है।

वहीं खबरें हैं कि  शादी के बाद चारू अपने कमबैक प्रोजेक्ट में पति राजीव सेन संग नजर आ सकती हैं। Ullu एप ने न्यूलीवेड कपल को अपकमिंग वेब सीरीज के लिए अप्रोच किया है। बतौर एक्टर ये दोनों का डिजिटल डेब्यू होगा। 

Smita Sharma