चारु-राजीव की शादी की Unseen Pics, बंगाली लुक में गजब दिखी सुष्मिता की भाभी

7/16/2019 12:08:20 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन 16 जून को टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा संग शादी के बंधन में बंधे थे। आज कपल की शादी को एक महीना हो गया है। कपल आज अपनी वन मंथ मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है। कपल की शादी की तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

इस खास मौके पर राजीव और चारु दोनों ने ही  सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी की कुछ अनसीन तस्वीर शेयर की है। एक तस्वीर में राजीव चारु की मांग भर रहे हैं। तस्वीर में कपल बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहा है।

चारु बंगाली साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा- Happy one month anniversary my love 😘...।

कपल की केमिस्ट्री बेहद शानदार हैं। फैंस को रिलेशनशिप गोल्स देते हैं। दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं।

जल्द ही स्क्रीन पर दिखेगा कपल

फैंस इस जोड़ी को जल्द ही स्क्रीन पर देख पाएंगे। खबरों के मुताबिक शादी के बाद चारु अपने कमबैक प्रोजेक्ट में पति राजीव सेन संग नजर आ सकती हैं। Ullu एप ने न्यूलीवेड कपल को अपकमिंग वेब सीरीज के लिए अप्रोच किया है।

बतौर एक्टर ये दोनों का डिजिटल डेब्यू होगा।खुद चारु ने भी वेब सीरीज पर चल रही बातचीत को कंफर्म किया है। 

काम की बात करें तो चारु  सीरियल 'मेरे अंगने में', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और'संगिनी' जैसे कई हिट सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। वहीं लाइमलाइट से दूर रहने वाले 36 वर्षीय राजीव ज्वैलरी बिजनेसमैन हैं। दुबई समेत देश के कई जगहों पर राजीव का करोड़ों का कारोबार फैला हुआ है। राजीव दुबई में ही रहते हैं और मुंबई आते-जाते रहते हैं। 

Smita Sharma