गर्लफ्रेंड संग मालदीव वेकेशन एंजाॅय करने गया एक्टर हुआ कोरोना का शिकार, रिसॉर्ट में हुआ क्वारंटीन

4/19/2021 11:03:33 AM

मुंबई: 'स्वरागिनी' फेम नमिश तनेजा हाल ही में  गर्लफ्रेंड आंचल शर्मा के साथ वेकेशन एंजाॅय करने मालदीव पहुंचे थे। लेकिन नमिश की छुट्टियों को ग्रहण लग गया है। दरअसल, मालदीव पहुंचते ही नमिश कोरोना का शिकार हो गए। इस बात की जानकारी खुद  नमिश मे पोस्ट शेयर कर दी,जिसमें उन्होंने बताया कि वे होटल में क्वारंटीन हैं।

PunjabKesari

नमिश ने पोस्ट शेयर कर लिखा-'हैलो सभी को, मैं मालदीव में कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं। मैंने खुद को रिसॉर्ट में क्वारंटीन कर लिया है और सभी सेफ्टी गाइडलाइन्स का पालन कर रहा हूं लेकिन हो गया अब… अफवाहों से बचकर रहें। यह वायरस सच में है और हर जगह फैल रहा है।

PunjabKesari

प्लीज मास्क पहनकर रहें और अपने हाथों को सैनिटाइज करते रहें, साथ ही बाहर ना जाएं। अपना ध्यान रखिए और मेरे लिए प्रार्थना करिए। भारत से बेहतर कोई देश नहीं है। जय हिंद।'

PunjabKesari

वहीं एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में नमिश ने बताया है कि उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और उनकी गर्लफ्रेंड आंचल की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है जिसके बाद वह मुंबई वापस आ गई हैं। नमिश ने कहा- 'बीते साल पूरे समय मैं या तो शूट कर रहा था या फिर महामारी की वजह से घर पर था। फरवरी में जब हालत ठीक हुए तो  तो हमने एक शॉर्ट ट्रिप पर जाने का फैसला लिया। पहले हमने न्यूयॉर्क जाने का फैसला लिया था लेकिन बाद में प्लान बदला और मालदीव जाने का फैसला लिया। हमने कोरोना की दूसरी लहर से पहले सारी बुकिंग कर ली थी।'

PunjabKesari

नमिश ने आगे कहा- 'प्रोटोकॉल के मुताबिक सभी को भारत में आने और जाने से पहले कोविड टेस्ट करवाना होता है। मालदीव जाने से पहले जब हमने टेस्ट करवाया था तब हमारी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी और हम 10 अप्रैल को यहां आ गए थे।12 अप्रैल को 4 घंटे बाद हम यहां से निकलने वाले थे। जब हमने उस दिन दोबारा टेस्ट करवाया तो मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई और आंचल की नेगेटिव है।' काम की बात करें तो नमिश स्वरागिनी के अलावा मैं मायके चली जाऊंगी, विद्या, ए मेरे हम सफर जैसे शो में नजर आ चुके हैं। 


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static