'तारक मेहता' शो के डॉ. हाथी नहीं रहे, निधन से पहले किया था मोदी को फोन

7/9/2018 4:53:21 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉ. हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले एक्टर कव‍ि कुमार आज़ाद का निधन हो गया है। कवी की मौत महाराष्ट्र के मीरा रोड स्थित Wockhardt हॉस्पिटल में हार्ट अटैक की वजह से हुई है। इस बात की जानकारी आर जे आलोक ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर की हैं। ब‍िहार के रहने वाले कव‍ि कुमार आजाद ने तारक मेहता शो में अपने क‍िरदार से घर घर में पहचान बनाई थी। 

 

मौत से पहले किया था मोदी को फोन
शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने कहा, ‘‘वह शानदार अभिनेता और बहुत सकारात्मक व्यक्ति थे। वह शो से बहुत प्यार करते थे और तबीयत ठीक नहीं रहने के बावजूद शूटिंग के लिए आते थे। उन्होंने आज सुबह फोन किया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और वह शूटिंग के लिए नहीं आ पाएंगे। बाद में हमें उनके निधन की खबर मिली। उनके निधन के बारे में सुनकर हम स्तब्ध हैं।’’     

बता दें कि कवि कुमार आजाद बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुके थे, और 'मेला (2000)' में नजर आए थे। हालांकि कवि कुमार को असली पहचान 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से मिली। कवि कुमार के नाम से ही जाहिर है कि वे कवि थे, और जब वे एक्टिंग में मशगूल नहीं होते तो कविताएं लिखा करते थे। शो में वे पूरी गोकुल धाम सोसाइटी के साथ बहुत ही मिलनसारिता के साथ पेश आते थे। ऑडियंस खासकर बच्चों में वे बहुत लोकप्रिय थे।
 

Punjab Kesari