परिवार संग कश्मीर में वेकेशन एंजॉय कर रहे टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी, बर्फीली वादियों में सेलिब्रेट किया बेटे का बर्थडे

1/22/2021 2:41:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के जाने माने एक्टर अर्जुन बिजलानी इन दिनों फैमिली संग श्रीनगर और कश्मीर की वादियों में वेकेशन एंजॉय कर रहे है। वहां से लगातार एक्टर फैमिली के साथ  खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


   
दरअसल, अर्जुन बेटे अयान के 6वें जन्मदिन के मौके पर पत्नी नेहा स्वामी के साथ के गुलमर्ग पहुंचे हैं। वहां पहुंच कर कपल बेटे के साथ एंजॉय करने में जुट गया।

 

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नेहा और अर्जुन कश्मीर और श्रीनगर की बर्फीली वादियों का लुत्फ उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे।

 

वहीं उनके बेटे अपनी मां और पिता के साथ बेहद खुश हैं और मस्ती करते नजर आ रहे हैं।


बेटे को बर्थेडे विश करते हुए अर्जुन ने तस्वीरें शेयर कर लिखा - ''जब तुम आए थे तब मैं खुद एक बच्चा था। लेकिन तुम्हारे साथ बड़े होना का एक अलग मजा है। मुझे तुमसे बहुत प्यार है। आपको एक बहुत ही खुशी जन्मदिन मेरी जीवन की बधाई। तुम मुझे पूरा करते हो अयान।''

 

फैंस अर्जुन के इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और उनके बेटे को जन्मदिन की बधाईयां भी दे रहे हैं।

 

काम की बात करें तो अर्जुन बिजलानी टीवी के जाने माने एक्टर हैं। वह नागिन , मोहे रंग दे, रिमिक्स, कार्तिका, बॉक्स क्रिकेट लीग, मिले जब हम तुम, यह है आशिक़ी, परदेस में मिला कोई अपना, रोड डायरिस, तेरी मेरी लव स्टोरी, काली - एक पुर्नविवाह, जो बीवी से करे प्यार और परदेस में है मेरा दिल आदि जैसे कई मशहूर सीरियल्स में काम कर चुके हैं।

 

इसके अलावा वे फिल्म 'डायरेक्ट इश्क' और 'फुल्ल फुकरे' में भी नजर आ चुके हैं।

suman prajapati