परिवार संग कश्मीर में वेकेशन एंजॉय कर रहे टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी, बर्फीली वादियों में सेलिब्रेट किया बेटे का बर्थडे

1/22/2021 2:41:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के जाने माने एक्टर अर्जुन बिजलानी इन दिनों फैमिली संग श्रीनगर और कश्मीर की वादियों में वेकेशन एंजॉय कर रहे है। वहां से लगातार एक्टर फैमिली के साथ  खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


   
दरअसल, अर्जुन बेटे अयान के 6वें जन्मदिन के मौके पर पत्नी नेहा स्वामी के साथ के गुलमर्ग पहुंचे हैं। वहां पहुंच कर कपल बेटे के साथ एंजॉय करने में जुट गया।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नेहा और अर्जुन कश्मीर और श्रीनगर की बर्फीली वादियों का लुत्फ उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे।

PunjabKesari

 

वहीं उनके बेटे अपनी मां और पिता के साथ बेहद खुश हैं और मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari


बेटे को बर्थेडे विश करते हुए अर्जुन ने तस्वीरें शेयर कर लिखा - ''जब तुम आए थे तब मैं खुद एक बच्चा था। लेकिन तुम्हारे साथ बड़े होना का एक अलग मजा है। मुझे तुमसे बहुत प्यार है। आपको एक बहुत ही खुशी जन्मदिन मेरी जीवन की बधाई। तुम मुझे पूरा करते हो अयान।''

PunjabKesari

 

फैंस अर्जुन के इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और उनके बेटे को जन्मदिन की बधाईयां भी दे रहे हैं।

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो अर्जुन बिजलानी टीवी के जाने माने एक्टर हैं। वह नागिन , मोहे रंग दे, रिमिक्स, कार्तिका, बॉक्स क्रिकेट लीग, मिले जब हम तुम, यह है आशिक़ी, परदेस में मिला कोई अपना, रोड डायरिस, तेरी मेरी लव स्टोरी, काली - एक पुर्नविवाह, जो बीवी से करे प्यार और परदेस में है मेरा दिल आदि जैसे कई मशहूर सीरियल्स में काम कर चुके हैं।

PunjabKesari

 

इसके अलावा वे फिल्म 'डायरेक्ट इश्क' और 'फुल्ल फुकरे' में भी नजर आ चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News