एक्टर ने किया खुलासा बना कुंवारा बाप, कहा- नॉर्मल तरीके से बाप बनना मुमकिन नहीं था

10/31/2017 12:46:32 PM

मुंबई: फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ ने अभी तक करीब 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। इस फिल्म में बाकी एक्टर्स के साथ साथ तुषार कपूर को काफी तारीफ मिली है। दरअसल इस बार फिल्म में तुषार कपूर बोलते हुए भी नजर आए हैं।

फिल्म के अलावा तुषार अपने बेटे लक्ष्य को लेकर भी काफी खुश हैं। यहां तक कि गोलमाल अगेन के हैदराबाद शूट पर भी तुषार अपने बेटे लक्ष्य को अपने साथ लेकर गए थे। 

बता दें तुषार सेरोगेसी से पिता बने थे। तुषार बताते है कि 'मैं भी हर किसी की तरह नॉर्मल तरीके से बाप बनना चाहता था लेकिन मुमकिन नहीं हो पाया। हर लड़के की तरह मेरी भी इच्छा थी कि मेरा भी आम तरीके से बेबी हो लेकिन शायद उपर वाले को ये मंजूर नहीं था। इसलिए मैंने सेरोगेसी का तरीका अपनाया। आगे वह बताते है मेरी शादी नहीं हो रही थी और मैं बच्चों से बेहद प्यार करता हूं।

मेरी दिली तमन्ना थी एक बच्चे के लिए लेकिन बिना शादी के ये पॉसीबल नहीं था। इसबात को लेकर काफी परेशान रहता था। ऐसे ही एक बार तिरुपति चेन्नई फ्लाइट में मुझे प्रकाश झा मिले तो मैंने उनसे अपनी बात कही तो उन्होंने ही मुझे सेरोगेसी के बारे में बताया। उनकी ये बात मानकर ही मैंने ये निर्णय लिया। प्रकाश झा जी ने ही मुझे डॉक्टर से मिलवाया और डॉक्टर ने मुझे सेरोगेसी के बारे में समझाया और फाइनली मैं कुंवारा बाप बन गया।