Maarrich: अपने किरदार में घुसने के लिए Tusshar Kapoor ने दिखाया जुनून, पूरे 18 साल बाद...

11/17/2022 12:39:56 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) लंबे समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाले हैं। फिल्म ‘मारीच’ के साथ अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जो 6 दिसंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस थ्रिलर फिल्म में उनके अलावा नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) भी नजर आएंगे, जो एक कैथोलिक पादरी के रोल में होंगे। 

 

अपने किरदार में घुसने के लिए Tusshar Kapoor ने दिखाया जुनून
वहीं ‘मारीच’ में तुषार के रोल की बात करें तो पूरे 18 साल बाद एक्टर पुलिस वाले के किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में उनका किरदार काफी दमदार है। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए तुषार कहते हैं कि "मैंने बहुत तैयारी की क्योंकि मैं एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहा हूं और सभी भूमिकाओं की तुलना में बहुत अलग भूमिका निभा रहा हूं। मैं एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहा हूं और वह अपने बारे में और मामलों को संभालने के तरीके के बारे में थोड़ा अति आत्मविश्वासी, थोड़ा ढीठ, थोड़ा बहुत आशावादी है। साथ ही, वह एक ऐसा व्यक्ति है जिसके पास एक भावनात्मक कोर है और वह एक पारिवारिक व्यक्ति भी है, लेकिन उसकी नैतिकता की अपनी समझ है और वह इस मामले को कैसे आगे बढ़ाता है, यह फिल्म में बहुत दिलचस्प है। मैंने चरित्र की त्वचा में उतरने के लिए कुछ कार्यशालाएँ कीं और एक फिट सिक्स-पैक पुलिस वाले के बजाय एक यथार्थवादी मुंबई कॉप की तरह दिखने के लिए मैंने कुछ किलो वजन भी बढ़ाया। मैं असली दिखना चाहता था, इसलिए मैंने करीब 10 पाउंड वजन बढ़ाया। फिल्म की डबिंग के लिए मैंने वॉयस मॉड्यूलेशन कोर्स किया ताकि मैं अपनी आवाज में कुछ ग्रेविटास, बेस और भारीपन ला सकूं, क्योंकि कॉमेडी फिल्मों में मैंने जिस तरह की भूमिकाएं की हैं, उनकी तुलना में इस किरदार की कुछ उम्र है।

 

खास बात बता दें कि फिल्म में एक्टिंग के साथ साथ तुषार इसे प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। जी हां, तुषार एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म मैरिच को निर्माण होने जा रहा है। फिल्म की कहानी और डायरेक्शन ध्रुव लाठर ने की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News