तुषार खन्ना ने अपनी पहली फिल्म ''स्टारफिश'' के लिए स्कूबा डाइविंग सीखी

4/3/2023 6:09:18 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टी-सीरीज की आगामी फिल्म स्टारफिश के साथ अपना फीचर फिल्म डेब्यू करते हुए, तुषार खन्ना बीना नायक के बेस्ट सेलर उपन्यास 'स्टारफिश पिकल' के रूपांतरण में प्रमुख भूमिका निभाते नज़र आयेंगे। जैसा कि नाम से पता चलता है, फिल्म समुद्र की गहराई में उतरती है, जिसके लिए तुषार खन्ना को कैरेक्टर के लिए स्कूबा डाइविंग सीखने की आवश्यकता थी। 

पहले कभी स्कूबा डाइविंग का प्रयास नहीं करने वाले, तुषार खन्ना ने स्कूबा डाइविंग का अभ्यास करने के लिए चार दिनों की ट्रेनिंग के बाद लाइसेंस प्राप्त किया और स्कूबा डाइविंग सीखने के लिए विशेष प्रशिक्षण लिया।

चूंकि स्कूबा डाइविंग किरदार का एक अभिन्न हिस्सा है, अभिनेता माल्टा में 11 डिग्री के ठंडे तापमान में शूटिंग कर रहे हैं।

एक पेशेवर डाइविंग सूट पहनने से लेकर पहनने के लिए साबुन के पानी में शरीर को ढंकने की आवश्यकता होती है, शरीर के तापमान को बनाए रखने के लिए नियमित रूप से अपने ऊपर गर्म पानी डालना, तुषार खन्ना शूट के लिए आवश्यक सभी उपाय कर रहे हैं। एक जहाज पर शूटिंग करने में समुद्री बीमारी की अतिरिक्त चुनौती भी होती है, अधिकांश चालक दल के सदस्यों के उल्टी होने के बीच, तुषार आमतौर पर किसी भी बाधा से बचने के लिए रात में शूटिंग पूरी करने तक भूखे रहते हैं।

उसी के बारे में बात करते हुए, तुषार ने कहा, “यह एक उत्साहजनक अनुभव रहा है। मैंने अपने जीवन में कभी स्कूबा डाइविंग का प्रयास नहीं किया, एक अभिनेता के रूप में, कैरेक्टर के लिए नए स्किल को सीखने के लिए खुद को चुनौती देना बेहद रोमांचक है। मैं अपनी यात्रा के दौरान इस तरह के रोमांच की प्रतीक्षा करता हूं।”

टेलीविजन से सिल्वर स्क्रीन पर कदम रखते हुए, अमृतसर के आउटसाइडर ऐक्टर तुषार खन्ना अखिलेश जायसवाल द्वारा निर्देशित रोमांस ड्रामा 'स्टारफिश' के लिए तैयार हैं। टी-सीरीज़ और ऑलमाइटी मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में मिलिंद सोमन, खुशाली कुमार और एहान भट्ट भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News