'खतरों के खिलाड़ी 12' के विनर बने तुषार कालिया, ट्रॉफी के साथ जीते 20 लाख और चमचमाती नई कार

9/26/2022 11:25:07 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. रविवार (26 सितंबर) को फिल्मसिटी में फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' का ग्रैंड फिनाले हुआ, जिसमें कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की। ट्रॉफी के अलावा उन्हें 20 लाख रुपए कैश और एक ब्रांड न्यू कार भी गिफ्ट में मिली। शो के विनर बने रोहित की ट्रॉफी लिए की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 

खतरों के खिलाड़ी जीतने के बाद रोहित की खुशी का कोई ठिकाना नही है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर अपनी खुशी जाहिर की है। तस्वीर में तुषार ट्रॉफी को हाथ में लिए उसे चूमते हुए नजर आ रहे हैं और इसे शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा-आपके प्यार और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद।

 

 

 

तुषार कालिया ने चमचमाती ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपये की प्राइज मनी भी जीती है। इसके अलावा एक Maruti Suzuki Swift भी अपने नाम की। 

 


वहीं तुषार के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वो एक मॉडल, कोरियोग्राफर, डांसर और स्टेज डायरेक्टर हैं। वह कई डांस रिएलिटी शोज को जज कर चुके हैं। इसके अलावा वो इंडियाज गॉट टैलेंट के 6वें और 7वें सीजन में स्टेज डायरेक्टर भी रह चुके हैं। तुषार ने अब तक 'वॉर', 'हाफ गर्लफ्रेंड', 'ओके जानू', 'धड़क', 'द जोया फैक्टर', 'जंगली', 'हेट स्टोरी 4' इत्यादि फिल्म को कोरियोग्राफ कर चुके हैं।

Content Writer

suman prajapati