आमिर खान स्टारर ''लाल सिंह चड्ढा'' का चौथा गाना "तुर कलेयां" हुआ रिलीज

7/15/2022 6:00:52 PM

नई दिल्ली। फिल्म लाल सिंह चड्ढा का मोस्ट अवेटेड गाना "तुर कलेयां" रिलीज हो गया है। इस गाने का म्यूजिक प्रीतम ने दिया है और इसके मोटिवेशनल लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। फिल्म के इस खूबसूरत गानें को अरिजीत सिंह, शादाब और अल्तमश ने अपनी आवाज के जादू से सजाया हैं। 'तुर कलेयां' एक खूबसूरत गाना है जो लाल सिंह चड्ढा की भावना का प्रतीक है। यह गाना बेहतर फ्यूचर पर फोकस करता है। गाना लाल सिंह चड्ढा की खुद से प्यार करने के सफर को दर्शाता करता है।

 

 

गाने को ऑडियो फॉर्मेट में रिलीज किया गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म की टीम ने गाने की शूटिंग के लिए कई अलग-अलग जगहों की यात्रा की। यह गाना फिल्म में शूट किया गया सबसे लंबा सीक्वेंस है। 'तुर कलेयां' की शूटिंग से पहले घुटने का दर्द झेल रहे आमिर खान ने इसी हालत में इस सीक्वेंस को शूट किया था।

 

'तूर कलियां' फिल्म लाल सिंह चड्ढा का चौथा गाना है। फिल्म के तीन गाने 'कहानी', 'मैं की करां?' और 'फिर ना ऐसी रात आएगी' की तरह, निर्माताओं ने लिरिसिस्ट, कंपोसर्ज, म्यूजिशियन्स और तकनीशियनों को केंद्र मंच देते हुए बिना वीडियो के गाने जारी किए हैं।

 

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। ये फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News