सुसाइड केसः 4 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजे गए तुनिषा शर्मा के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान, एक्टर के इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस भी किए जब्त

12/25/2022 3:19:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने शनिवार को सीरियल 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। एक्ट्रेस की मौत की खबर ने सबको चौका दिया। एक्ट्रेस को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस ने तुनिशा के को-एक्टर और रूमर्ड बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर 4 दिन की कस्टडी में भेज दिया है। 


कोर्ट को बताया कि शीजान मोहम्मद खान से झगड़े की वजह के बारे में पूछताछ करनी है। इसके साथ ही शीजान का मोबाइल फोन FSL को भेज दिया गया। वहीं पुलिस ने एक्टर के कुछ अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस भी जब्त किए हैं। 

 

शीजान के पुलिस कस्टडी में जाने के बाद उनके वकील शरद रे ने कहा, शीजान  को 28 दिसंबर तक का रिमांड मिला है , 4 दिन की कस्टडी मिली है। उसने कुछ किया नहीं है। उसका फोन पुलिस के पास है, अभी ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है।

 

बता दें, तुनिशा की मौत से उनके परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। एक रिपोर्ट के मुताबिक परिवार ने अपने बयान में कहा है कि शीजान और तुनिशा रिलेशनशिप में थे। तुनिषा शीजान से बहुत प्यार करती थी ओर घंटों बातें किया करती थीं। परिवार का कहना है कि शीजान और तुनिषा की नज़दीकियां लद्दाख ट्रिप के दौरान बढ़ी थीं और इस दौरान से ही तुनिशा कई बार शीजान के घर भी जाया करती थीं। एक्टर का परिवार भी तुनिशा को पसंद करता था। हालांकि, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था, जिससे एक्ट्रेस काफी परेशान थी।


 

Content Writer

suman prajapati