सबको रोता छोड़ गईं तुनिषा शर्मा, मुंबई में हुआ अंतिम संस्कार...पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें

12/28/2022 7:01:10 AM

मनोरंजन डेस्कः टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा का मंगलवार को मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया। तुनिषा शर्मा टीवी सीरियल 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में काम कर रही थीं। उनके निधन की खबर से परिवार बुरी तरह टूट गया है। उधर, दंबग सीरीज के अभिनेता सलमान खान आज 57 साल के हो गए। सलमान ने अपने बर्थडे पर देर रात इंडस्ट्री के दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए एक पार्टी होस्ट की। पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी दस बड़ी खबरें... 

अलविदाः पंचतत्व में विलीन हुई तुनिषा शर्मा
टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को शो के  सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके सुसाइड की खबर से सबको बड़ा झटका लगा। वहीं बेटी की मौत से उनका परिवार बुरी तरह टूट गया है और टूटे दिल से बेटी को अंतिम विदाई दे रहा है। 20 साल की तुनिषा पंचतत्व में विलीन हो गई हैं। एक्ट्रेस के मामा ने मुखाग्नि दी। एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार गोडदेव शमशान भूमि में किया गया है, जहां उन्हें अंतिम विदाई देने टीवी जगत से कई सेलेब्स और शीजान खान का परिवार पहुंचा।

सलमान के बर्थडे बैश में स्टार्स का जमावड़ा
बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान 27 दिसंबर पूरे 57 साल के हो गए हैं। एक्टर ने अपने बर्थडे पर देर रात इंडस्ट्री के दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए एक पार्टी होस्ट की, जहां सितारों ने बनठन कर शिरकत की। अब सलमान की पार्टी में पहुंचे स्टार्स की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

ये हत्या थी..सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले शख्स के दावे को फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने बताया साजिश
बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में 2 साल बाद नए दावे से सनसनी मच गई है। हाल ही में सुशांत की डेड बॉडी का पोस्टमार्टम करने वाले शख्स ने दावा किया कि एक्टर ने आत्महत्या नहीं की थी, उनका मर्डर हुआ था। मोर्चरी कर्मचारी के सनसनीखेज खुलासे पर अब फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की प्रतिक्रिया सामने आई है।

बेटी का शव देख बेसुध हुई मां
बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने बीते शनिवार को शो के सेट पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। तुनिषा के निधन से उनका परिवार बेहद सदमे में है। आज एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार किया जाएगा। एक्ट्रेस की डेड बॉडी उनके परिवार को सौंप दी गई है। वहीं जब मां विनीता शर्मा ने अपनी बेटी की डेड बॉडी को देखा तो वह एकदम टूट गईं। वह एक तरह से अपनी सुध-बुध खो बैठी। सामने आया तुनिषा की मां का ये वीडियो सबको इमोशनल कर रहा है।

बिग बॉस 16 के घर में अब्दु रोजिक की हुई दोबारा एंट्री
बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी का विवादित शो बिग बॉस 16 आए दिन सुर्खियां बटोर रहा है। शो में सबको जिसका इंतजार था वो पूरा हो गया है। शो के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक घर में वापिस आ गए हैं। अब्दू के घर लौटते ही घरवालों के चेहरे पर मुस्कान आ गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बेटियों संग ट्विनिंग कर देबिना ने मनाया क्रिसमस 
बॉलीवुड तड़का टीम. देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी टीवी के फेमस कपल्स में से एक हैं, जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। कपल ने इस साल में अपनी दो प्यारी बेटियों को स्वागत किया, जिनके आगमन से उनकी खुशियों में चार-चांद लग गए। कपल अपने बेटियों संग हर त्योहार को बेहद खुशी से सेलिब्रेट करता है। अब हाल ही में क्रिसमस के मौके पर गुरमीत-देबिना अपनी लाडलियों संग खूब जश्न मनाता नजर आया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ भी शेयर की हैं।

अंतिम सफर पर तुनिषा शर्मा, मां का रो-रोकर बुरा हाल
24 दिसंबर को मौत को गले लगाने वाली एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का आज अंतिम संस्कार किया जा रहा है। एक्ट्रेस की डेड बॉडी को फूलों से सजाकर मीरा रोड स्थित श्मशान लाया गया है। तुनिषा की मां और उनके परिवार वाले बेटी को अंतिम विदाई देने वहां पहुंचे है। शमशान से सामने आई तस्वीरें सबका दिल तोड़ रही हैं।

 

Content Writer

Yaspal