तुनिशा शर्मा ने शो के सेट पर फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में बॉयफ्रेंड शीजान गिरफ्तार

12/25/2022 10:36:00 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से बीते शनिवार एक बेहद बुरी खबर सामने आई। मुंबई से सटे नायगांव में टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने सीरियल के सेट पर फांसी लगाकर जान दे दी। फांसी लगाए जाने के बाद तुरंत उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने एक्ट्रेस को मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने तुनिषा के रुमर्ड बॉयफ्रेंड और को-स्टार शीजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया है। 

 

न्यूज एजेंसी एएनआइ के अनुसार टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में  पुलिस ने एक्ट्रेस के को-स्टार शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

पुलिस का कहना है कि तुनिषा की मां ने शीजान पर उनकी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया, जिसके बाद मामले में एफआईआर दर्ज की गई और शुरुआती पूछताछ के बाद शीजान को अरेस्ट कर लिया गया है।

 

एक्ट्रेस की मां के अनुसार, तुनिशा शीजान से परेशान चल रही थीं, जिसके चलते उसने आत्महत्या कर ली। कहा जा रहा है कि तुनिशा और शीजान रिलेशनशिप में थे, लेकिन हाल ही में एक्टर ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था, जिससे तुनिशा डिप्रेशन का शिकार हो गई थी।

 

 

बता दें, तुनिशा शर्मा और शीजान मोहम्मद खान ने 'अली बाबा' सीरियल में साथ काम किया था। इसी शो के सेट पर एक्ट्रेस ने शनिवार को दोपहर करीब साढ़े तीन बजे मेकअप रूम में जाकर पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। तुनिशा के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ था।
 

Content Writer

suman prajapati