तुनिषा की मौत के बाद टूटी मां वनीता शर्मा, बोलीं- ''शीजान ने मेरी बेटी को यूज़ किया, उसे छोड़ना मत''

12/26/2022 3:37:26 PM

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को बाला जी के सेट पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। एक्ट्रेस की मां की शिकायत पर पुलिस ने एक्स बॉयफ्रेंड और को-स्टार शीजान खान को गिरफ्तार किया। वहीं वसई कोर्ट ने भी उनको 4 दिन की पुलिस कस्टडी में भी भेज दिया है। पूछताछ के दौरान शीजान ने बताया कि तुनिषा ने उनके साथ सुसाइड करने से पहले लंच किया था। इतना ही नहीं, वह उनको सुसाइड करने से रोक भी चुके हैं। हालांकि इस जवाब को पुलिस वेरिफाई कर रही है। इसी बीच एक्ट्रेस की मां वनीता शर्मा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह शीजान के बारे में बात कर रही है। 

PunjabKesari
तुनिषा शर्मा की मां वनीता शर्मा वीडियो में कह रही हैं- 'मैं आज मीडिया वालों को ये बताना चाहती हूं कि शीजान ने तुनिषा को धोखा दिया। उसके साथ एक रिलेशनशिप बनाया। शादी का वादा करके उसने तुनिषा से ब्रेकअप किया और उसका पहले किसी लड़की के साथ इनवॉल्वेंट थी। उसके बावजूद तुनिषा को उसने इसमें इन्वॉल्व रखा अपने साथ। तीन चार महीने उसको यूज किया। बस मैं इतना कहना चाह रही हूं कि उसको सजा मिलनी चाहिए। शीजान को नहीं छोड़ना। मेरा बच्चा गया है। बस बाकी मीडिया बहुत कॉपरेट कर रही है। मैं तहे दिल से शुक्रिया करती हूं मीडिया का।

बता दें इससे पहले शीजान की मां का भी बयान सामने आया था। उन्होंने कहा था- 'मैं सिर्फ इतना ही कह सकूंगी कि तुनिषा बहुत प्यारी बच्ची थी। वह भी मेरी बच्ची की तरह ही थी। इस मामले में पुलिस अपना काम कर रही है और मेरा बेटी शीजान भी पुलिस के साथ सहयोग कर रहा है। यह एक बड़ा मामला है। सच सभी के सामने आकर ही रहेगा।' 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News