वेलेंटाइन डे पर तुलसी कुमार की खास पेशकश ''तुमसे प्यार करके'', टीन एज लव की दिलाएंगी सिंगर

1/31/2022 4:45:35 PM

मुंबई: बाॅलीवुड की फेमस सिंगर तुलसी कुमार जल्द ही भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित अपनी नवीनतम रिलीज़स 'तुमसे प्यार करके' के साथ आपको अपने टीन एज लव की याद दिलाने के लिए  तैयार हैं। इस लव सॉन्ग के लिए एक बार फिर से तुलसी कुमार और जुबिन नौटियाल एक साथ आ रहे हैं। 

PunjabKesari

इस वैलेंटाइन डे पर तुलसी अपने फैंस के लिए एक ऐसा प्रेम गीत लेकर आ रहीं हैं जिसे कुणाल वर्मा ने लिखा है। इस खूबसूरत गाने को पायल देव ने कंपोज़ किया है। गुरमीत चौधरी और इहाना ढिल्लों अभिनीत 'तुमसे प्यार करके' दर्शकों को युवा प्यार और उसकी मासूमियत और पवित्रता  से रूबरू कराएगी।

PunjabKesari

तुलसी कुमार कहती हैं-फरवरी का महीना सही मायने में प्यार का महीना है और वैलेंटाइन डे आने ही वाला है। 'तुमसे प्यार करके' यह गाना प्यार में होने की हड़बड़ी और इनॉक्सिकेशन को दर्शाता है। यह वैलेंटाइन डे को मनाने के लिए बहुत ही सुंदर, सरल और मधुर गीत है।

PunjabKesari

भूषण कुमार की टी सीरीज द्वारा निर्मित तुमसे प्यार करके इस गाने को तुलसी कुमार और जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज़ दी है। नवजीत बटर द्वारा निर्देशित इस गाने के म्यूजिक वीडियो में गुरमीत चौधरी और इहाना ढिल्लों नजर आएंगी। यह गाना टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर 1 फरवरी को रिलीज होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News