Tu Zakhm Hai 2 Trailer: इस दिन रिलीज होगा गश्मीर-डोनल की सीरीज का दूसरा सीजन

3/20/2023 3:48:49 PM

मुंबई। एमएक्स प्लेयर की  वेब सीरीज ‘तू जख्म है’ के दर्शकों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई हैं। दरअसल ‘तू जख्म है’ के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह एक गैंगस्टर विराज त्रेहन और काव्या ग्रेवाल की इंटेंस प्रेम कहानी है। विराज के रोल में गशमीर महाजनी हैं तो काव्या का रेल डोनल बिष्ट निभा रही हैं। अनिरुद्ध राजडेकर और नोएल स्मिथ ने सीरीज का निर्देशन किया है। दूसरे सीजन में 9 एपिसोड्स हैं, जो 23 मार्च को एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम कर दिये जाएंगे।

सीरीज का यह आकर्षक ट्रेलर विराज और काव्या के बीच खिलते रोमांस को दिखाता है। काव्या के स्नेह से प्रेरित होकर, विराज अपना गार्ड छोड़ देता है और इससे पहले कभी ना देखे गए अपने दयावान चरित्र का खुलासा करता है, जिससे हर कोई दंग रह जाते है। दोनों एक दूसरे से जुड़कर हमेशा के लिए बंधन में बंध जाते है और उनकी इस निकटता का दूसरों द्वारा विरोध किया जाता है।

‘तू ज़ख्म है’ सीजन 2 में नेहल चुडासमा, परिणीता सेठ, जिनल जोशी, सचिन वर्मा, अपर्णा कुमार, उधव विज, सौरभ मान और अभिनव वर्मा भी शामिल होंगे।

नए सीज़न के बारे में जानकारी देते हुए, गशमीर महाजनी ने कहा, “सबसे पहले, मैं दर्शकों के प्रति अपनी गहरी कृतज्ञता व्यक्त करना चाहूंगा, जिन्होंने सीज़न 1 में हमें भरपूर प्यार और समर्थन दिया है। उनकी अपार प्रशंसा ने हमें अभिभूत कर दिया है और  आगामी सीज़न के लिए सुपर उत्साहित।  तू ज़ख्म है सीज़न 2 निश्चित रूप से विराज और काव्या के प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट होगा, क्योंकि दोनों की केमिस्ट्री प्रशंसकों को अचंभित कर देगी।  इसके अलावा, दर्शक विराज के अनछुए पहलू को देखेंगे और उसे बेहतर तरीके से समझेंगे।  व्यक्तिगत रूप से, यह एक संतोषजनक यात्रा रही है, और मैं विराज के नए रूप और काव्या के साथ उसके केमिस्ट्री पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं। ज्यादा खुलासा किए बिना, मैं कहूंगा कि अप्रत्याशित की उम्मीद करें और 23 मार्च को एमएक्स प्लेयर देखना न भूलें।”

सीजन 2 के लिए अपना उत्साह साझा करते हुए, डोनल बिष्ट ने कहा, “इंतजार खत्म हुआ! दर्शकों की तरह हम भी तू ज़ख्म है सीजन 2 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। सीजन 2 में विराज और काव्या के बीच ड्रामा के शुरू होते ही रिश्ता विकसित होता दिखाई देगा। मुझे खुशी है कि सीज़न 2 आखिरकार रहस्यों और दिमागी खेल का खुलासा करने वाला है, और मुझे उम्मीद है कि दर्शक पहले सीजन की तरह ही इसका आनंद लेंगे।”

क्या इस क्रूर व्यक्ति को सच में प्यार हो गया है, या यह सिर्फ एक मुखौटा है?  क्या प्यार घावों को भरेगा या नए घाव बनाएगा?  क्या विराज-काव्या नफरत और बदले से ऊपर एक वास्तविक रिश्ता साझा करेंगे?  क्या होगा जब कैदी को अपने बंधक से प्यार हो जाएगा?  तू ज़ख्म है सीजन 2 में दर्शक अपने सवालों के जवाब तलाश सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News