''नाल तेरे देखनी थी दीवाली ते लोहड़ियां....सुन वे फकीरा बस इतना बता दे छोड़कर तू मुझे कौन से घर गया'' अपने प्यार सिद्धार्थ को शहनाज का स्पेशल ट्रिब्यूट

10/29/2021 12:51:15 PM

मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी बी-टाउन की सबसे फेमस जोड़ी थी।  दोनों की दोस्ती बिग बाॅस शो के दौरान हुई थी। शो के दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और तब से लेकर हमेशा दोनों एक दूसरे के साथ रहे फैंस ने दोनों को सिडनाज टैग दिया था।

फैंस इस जोड़ी को शादी के बंधन में बंधा देखना चाहते थे। इससे पहले ये सपना हकीकत बनता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल बिखर गई।

उन्होंने हर जगह  से दूरी बना ली हालांकि अब 56 दिन बाद शहनाज ने सोशल मीडिा पर वापसी की। उन्होंने अपना पहला पोस्ट  सिद्धार्थ के नाम किया। पहली पोस्ट में सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि के रूप में 'तू यहीं है' गाने की घोषणा की गई है।

वहीं अब ये गाना रिलीज हो गया और शहनाज की आवाज दिलों को छू गई है। वीडियो की शुरुआत उनके फेमस डायलाॅग तू मेरा है और मेरा ही रहेगा से होती है।

 

इसके बाद शहनाज की आवाज आती है। गाने में कई ऐसे बोल है जिन्हें सुन आपकी आंखें नम हो जाएंगी। जैसे-'मेरे दिल को पता है तू यहीं हैं यहां... नाल तेरे थी देखनी थी दीवाली ते लोहड़ियां...एक बार बता दे तू गया है कहां... सुन वे फकीरा नींद से जगादे...हंसना सिखादे मुझे फिर से तू...बस बता दे छोड़कर तू मुझे कौन से घर गया है'

इन लाइनों को सुन सबकी आंखों से आसूं छलक जाएंगे। वीडियो में शहनाज और सिद्धार्थ के बिग बाॅस में बिताएं लम्हों को दिखाया गया है। इसके साथ ही एक सीन में शहनाज सिद्धार्थ संग बिताए पलों को देखती हैं।

इन पलों को देख शहनाज के आसूं बहने लगते हैं शहनाज को अपने प्यार को दी इस ट्रिब्यूट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 


2 सिंतबर को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्ट अटैक आने से हुई वो केवल 40 साल के थे यूं तो सिद्धार्थ पहले से ही इंडस्ट्री के स्टार हैं लेकिन बिग बॉस 13 के बाद इनकी पॉपुलैरिटी और बढ़ गई। 
 

Content Writer

Smita Sharma