असीस कौर की आवाज में “Tu Tan Main” सोन्ग हुआ रिलीज़, रुम्मन अहमद और लवदीप सैनी के बीच नज़र आई क्यूट केमेस्ट्री

12/15/2022 2:29:15 PM

मुंबई। ‘तू तां मैं’ सोन्ग दो व्यक्तियों की एक प्यारी कहानी को दर्शाता है। इस गाने के टीज़र के रिलीज़ होते ही लोगों के बीच इस गाने का बेसब्री से इंतज़ार था। यह पंजाबी ट्रैक एक इमोशनल रोलरकोस्टर राइड है जो आपके दिल को छू जाएगा और असीस कौर की आवाज ने इस गाने में जान डाल दी है। इस गाने में खाब फेम रुम्मन अहमद और लवदीप सैनी की केमिस्ट्री बेहद प्यारी है और हम इसके हर हिस्से को पसंद कर रहे हैं।

यह गाना आपके चेहरे पर मुस्कान छोड़ जाता है, इस गाने के विसुअल बहुत ही प्यारे हैं जिससे आपको प्यार हो जायेगा। इस बारे में बात करते हुए असीस कौर ने कहा कि, “यह गाना वास्तव में आपके दिलों  को छू जायेगा और आपके दिन को बेहतरीन बना देगा। इससे जुड़े सभी लोगों के साथ इस गाने पर काम करने में बहुत मज़ा आया। मुझे दर्शको की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतज़ार है। मुझे उम्मीद है की वे इस गाने पर भी उतना ही प्यार बरसायेंगे जितना उन्होंने मेरे हर गानों पर बरसाया है।"

रुम्मन अहमद कहती हैं, ''यह गाना निश्चित रूप से मेरे दिल के बहुत करीब है, और मुझे इस पर काम करने में बहुत मजा आया। इस गाने के सेट पर होना और इसकी शूटिंग करना मेरे लिए बहुत ही खास अनुभव रहा। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमें और गाने को अपने प्यार और समर्थन से आशीर्वाद देंगे। गीत निश्चित रूप से एक रोमांटिक कहानी है, और हाँ सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें ढेर सारी मस्ती है।"

असीस कौर द्वारा गाये गए इस गाने का संगीत और गीत लवदीप सैनी द्वारा लिखा गया है, जो रुम्मन अहमद के साथ गाने में नज़र आएंगे। यह गाना जुगनू ग्लोबल के यूट्यूब चैनल और सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आज रिलीज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News