Tu Jhoothi Main Makkar के नए गाने का पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन रिलीज होगा गाना

2/9/2023 6:24:01 PM

नई दिल्ली। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर 'तू झूठी मैं मक्कार' के मेकर्स ने हाल ही फिल्म से उनका पहला गाना रिलीज किया था। ये गाना आते ही लोगों की जुबान पर चढ़ गया। फैन्स ने गाने में रणबीर और श्रद्धा की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया। लेकिन अब मेकर्स फिल्म का दूसरा गाना रिलीज करने की तैयारी कर रहें है। इस गाने के बोल है 'प्यार होता कई बार है'। ये रणबीर का सोलो सॉन्ग है जिसमें 'प्यारा' और 'लवेबल' मक्कार के रूप में उनका स्वैग देखते ही बनता है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

 

इस गाने के पोस्टर पर रणबीर सूट में हैं साथ ही क्लब की झलक दिखाई दे रही है जिससे ऐसा लगता है कि गाना एक डांस नबंर हो सकता है। यह गाना निश्चित रूप से रणबीर के फैन्स के लिए एक ट्रीट साबित होने वाला है, जिसमें वह एक जोरदार एंट्री के साथ अपने चार्मिंग कैरेक्टर में हैं और  जिसने हमेशा फैन्स को उनका दीवाना बनाया है।

 

वैसे रणबीर के इस गाने को खास वैलेंटाइन वीक में इसलिए जारी करने की तैयारी की गई है ताकि प्यार के मौसम में जो लोग अकेले है उन्हें अच्छा महसूस कराया जा सके क्योंकि जैसा कि गाने के बोल है कि 'प्यार कई बार होता है', क्या पता उनकी खाली जिंदगी में भी प्यार की बहार आ जाए। इस नई अपडेट को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मेकर्स ने सभी को एक्साइट कर दिया है। इसके साथ गाना का एक पोस्टर भी मेकर्स ने पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा, “प्यार का अल्टीमेट ज्ञान….. कल मिलेगा.
#PyaarHotaKayiBaarHai कल जारी हो रहा है ।”

 

हाल में जारी हुए फिल्म के गाने 'तेरे प्यार में' के बाद सभी की उम्मीदें एक लेवल और बढ़ गई हैं और नए पोस्टर ने पहले ही दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी है। अब सभी फिल्म के इस दूसरे गाने का इंतजार कर रहें है, जोकि कल 12 बड़े रिलीज किया जाएगा। बता दें, तू झूठी मैं मक्कार लव रंजन द्वारा निर्देशित हैं। वहीं इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। यह फिल्म 8 मार्च 2023 को होली पर दुनिया भर में सिनेमाघरों पर रिलीज होगी ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Related News

Recommended News