Tu Jhoothi Main Makkar: रणबीर-श्रद्धा ने वेलेंटाइन डे पर दिल्ली और पुणे में किया जमकर प्रमोशन

2/16/2023 6:37:25 PM

नई दिल्ली। साल की बहुप्रतीक्षित रोमांटिक कॉमेडी 'तू झूठी मैं मक्कार' के सिटी प्रमोशन्स की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। वेलेंटाइन्स डे के खास मौके पर इसकी शुरुआत हुई क्योंकि फिल्म धीरे धीरे अपनी फेस्टिव रिलीज के करीब पहुंच रही है। यह फिल्म अपने ट्रेलर लॉन्च के बाद से लगातार सुर्खियों में रही है, लेकिन हाल में सामने आए फिल्म के गाने प्यार होता कई बार है के साथ एक्साइटमेंट लेवल काफी बढ़ गया है। माना जा रहा है कि ये फिल्म में रणबीर का एंट्री सॉन्ग है। दर्शकों ने इस गाने पर अपना खूब प्यार बरसाया है क्योंकि वेलेंटाइन्स के दौरान रिलीज हुआ यह गाना सिंगल्स को डेडिकेटेड था। रणबीर के इस गाने को इतना प्यार मिला कि निर्माताओं ने 14 फरवरी को रणबीर और श्रद्धा के फैन्स को एक सरप्राइज ट्रीट दी जो एक यादगार पल बन गया।

 

इस खास दिन पर रणबीर और श्रद्धा, दोनों ही सुपरस्टार्स ने अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए अपने फैन्स के साथ इस दिन को सेलिब्रेट किया। हालांकि ये दोनों स्टार्स ने अलग अलग ही अपने फैन्स को ये सरप्राइज दिया।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

श्रद्धा कपूर ने पुणे की डीपीयू यूनिवर्सिटी और सेवन वंडर्स पार्क में अपने फैन्स को सरप्राइज कर दिया, जहां 'मराठी मुल्गी' की एक झलक पाने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई। पुणेकर्स ने अपने शहर में श्रद्धा की इस विजिट पर इस कदर प्यार बरसाया कि घंटो बाद भी उनकी इस  विजिट की विडियोज सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई है, जिसमें श्रद्धा अपनी कार के सनरूफ से अपने फैन्स को वेव करती दिख रही हैं। इस दौरान क्राउड के कारण श्रद्धा की कार तक मूव नही कर पा रही थीं। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली एनसीआर में हुआ रणबीर कपूर का इवेंट भी बेहद सक्सेसफुल रहा। दरअसल तू झूठी में मक्कार के प्रचार के लिए दिल्ली एनसीआर में 'मक्कार नाइट' नाम की एक शाम होस्ट की गई थी, जिसमें मक्कार उर्फ रणबीर और म्यूजिक कंपोजर प्रीतम के साथ इंडस्ट्री के और 5 बड़े सिंगर्स मौजूद थे। इस लाइव शो में रणबीर कपूर ने 15,000 फैन्स के साथ शानदार परफॉर्मेंस दी और स्टेज पर अपनी धमाकेदार एंट्री से वहां मौजूद क्राउड को एक्साइट कर दिया। ऐसे में फैंस को दोनों स्टार्स से इससे अच्छा वैलेंटाइन डे तोहफा और क्या मिल सकता था।

 

हालांकि फिल्म के लिए स्टार्स द्वारा प्रमोट किए गए इन दोनों ही इवेंट्स को फैन्स ने भरपूर एंजॉय किया। लेकिन फैन्स फिर भी झूठी और मक्कार यानी रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी को एक साथ फिल्म प्रोमोशन्स में देखने के लिए उतावले हुए जा रहें है। दरअसल रणबीर और श्रद्धा पहली बार स्क्रीन्स पर साथ आ रहे हैं और फिल्म के ट्रेलर और गाने में दोनों की जोरदार क्रेमेस्ट्री देखने के बाद फैन्स अब प्रमोशन्स में दोनों को एक साथ देखने की मांग कर रहें है। इसके लिए उन्होंने मेकर्स से गुजारिश भी की है। हालांकि मेकर्स उनकी ये विश कब पूरी करते है या फिर फिल्म की रिलीज के साथ ही दोनों को साथ देखने की फैन्स की तमन्ना पूरी होगी, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

 

फिलहाल तू झूठी मैं मक्कार लव रंजन द्वारा निर्देशित हैं। वहीं इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। यह फिल्म 8 मार्च 2023 को होली पर दुनिया भर में सिनेमाघरों पर रिलीज होगी ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News