''एनीमल'' में कम स्क्रीन टाइम शेयर कर आग लगाने वाली तृप्ति डिमरी बन गई हैं नेशनल क्रश

12/5/2023 5:51:34 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' अपने प्लॉट के अलावा, कास्ट को लेकर भी खूब चर्चा में है और इसमें सबसे पहला नाम है तृप्ति डिमरी का।   

एनिमल में रणबीर कपूर और तृप्ति के इंटिमेट सीन की खूब चर्चा हो रही है। मजेदार बात यह है कि रिलीज के तीन दिन के अंदर फिल्म की कलैक्शन के साथ-साथ तृप्ति के फॉलोअर्स भी दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की कर रहे हैं। पहले जहां तृप्ति के हजारों में फॉलोअर्स थे वहीं अब उनके फॉलोअर्स 1.6 मिलियन पहुंच गए हैं। फिल्म की लीड एक्ट्रेस न होने के बावजूद भी तृप्ति लाइम लाइट में आ गईं हैं।    

आइए अब जानते हैं इनके फिल्मी करियर के बारे में। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तृप्ति 'बुलबुल' और 'कला' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं लेकिन 'एनिमल' में जोया के रूप में उ्होंने अपनी परफॉर्मेन्स से सबको दिवाना बना दिया है। फैंस इस ऑन-स्क्रीन जोड़ी पर खूब प्यार बरसा रहें हैं। इंटरनेट पर तृप्ति को नई नेशनल क्रश घोषित करने वाले मीम्स, ट्विट और पोस्ट की बाढ़ आ गई है।  साथ ही आपको बता दें कि 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़कोड कमाई कर रही है। 1 दिसंबर, 2023 को रिलीज हुई फिल्म ने  425 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

Content Editor

Jyotsna Rawat