'मार्क एंटनी' की शूटिंग के दौरान बेकाबू हुआ ट्रक, फिल्म एक्टर विशाल ने शेयर किया दिल दहला देने वाला वीडियो

2/23/2023 1:11:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. तमिल सिनेमा के जाने-माने एक्टर विशाल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मार्क एंटनी' को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी फिल्म के शूटिंग सेट पर बड़ा हादसा हो गया है। शूटिंग के सेट पर एक ट्रक बेकाबू हो गया और कई लोग उस ट्रक के नीचे आने से बाल-बाल बचे। इस दिल दहला देने वाले हादसे का वीडियो एक्टर विशाल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।
 

विशाल द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक ट्रक बेकाबू हो जाता है और रुकता ही नहीं है। बेकाबू ट्रक को आता देख सेट पर भगदड़ मच जाती है। ट्रक में किसी गड़बड़ी के कारण ड्राइवर कंट्रोलखो बैठता है, जिसके चलते वह सीधे आगे बढ़ता जाता है और दीवार से टकरा जाता है। वीडियो में खूब शोर सुनाई देता है। हालांकि, गनीमत यह रही कि सेट पर मौजूद किसी को भी कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है।

 

वीडियो शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा- बस कुछ सेकंड और कुछ इंच के मामले में मेरे जीवन को याद किया.. सर्वशक्तिमान को धन्यवाद इस घटना के लिए मेरे पैर शूटिंग के लिए वापस आ गए।

 

विशाल की फिल्म 'मार्क एंटनी' की बात करें तो इसे अधिक रविचंद्रन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में विशाल के अलावा एस.जे. सूर्या, रितु वर्मा, अभिनया और सुनील अहम किरदार में नजर आएंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News