टाॅप 5 की लिस्ट से बाहर हुआ कपिल का शो, नागिन ने मारी बड़ी छलांग

3/15/2019 1:02:11 PM

मुंबई: किस टीवी सीरियल और शो को दर्शकों का ज्यादा प्यार मिल रहा है इसका अंदाजा टीआरपी रेटिंग से हो जाता है। गुरुवार को दसवें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आई। इस हफ्ते कौन सा सीरियल किस नंबर पर रहा तो कौन सा सीरियल टॉप 10 की लिस्ट से बाहर हुआ, इस बार की बार्क रिपोर्ट में काफी फेर बदल हुआ। 

 

खतरों के खिलाड़ी-9


इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर रोहित शेट्टी का रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' है। इस शो को 3.3 रेटिंग मिली।

नागिन 3

कलर्स टीवी के फेमस सीरियल 'नागिन-3' को इस हफ्ते एक स्थान आगे आ गया है। 2.6 रेटिंग के साथ यह शो टीआरपी लिस्ट में इस हफ्ते दूसरे स्थान हासिल किया। 

 

कुंडली भाग्य

धीरज कपूर और श्रद्धा आर्या का सीरियल 'कुंडली भाग्य' इस हफ्ते 2.2 रेटिंग के साथ तीसरे स्थान पर है। बता दें कि बीते हफ्ते यह शो पांचवें नंबर पर था। 

 

कुल्फी कुमार बाजेवाला 

 

सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की एक बार फिर टाॅप 5 में एंट्री हो गई है। 2.1 रेटिंग के साथ सीरियल ने चौथा स्थान हासिल किया।

 

सुपर डांसर चैप्टर 3

डांस रियालिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' की रेटिंग में इस बार गिरावट हुई। 2.0 के साथ यह रियलिटी शो पांचवें नंबर पर आ गया है। 

द कपिल शर्मा शो  

 

काॅमेडिन कपिल शर्मा का शो इस हफ्ते टॉप पांच में अपनी पोजीशन को खो कर छठे नंबर पर चला गया है। बीते हफ्ते कपिल का शो टीआरपी लिस्ट में चौथे नंबर पर था।

ये रिश्ता क्या कहलाता है  

 

स्टार प्लस का सुपरहिट सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इस हफ्ते 7वें नंबर पर आ गया है। बता दें कि बीते हफ्ते यह 8वें नंबर पर था। 

कसौटी जिंदगी के 2

कमोलिका और अनुराग के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' ने इस हफ्ते 8वें नंबर पर जगह बना ली है। 

 

कुमकुम भाग्य


वहीं कई हफ्तों से टीआरपी की टॉप 10 लिस्ट से बाहर चल रहे सीरियल कुमकुम भाग्य ने फिर से एंट्री ली है। अब ये सीरियल 9वें नंबर पर है। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा  

इस बार सब टीवी के शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अपनी जगह नंबर 10 पर बरकरार है।

 

Smita Sharma