टॉप 5 से बाहर हुआ कपिल शर्मा शो, ''कसौटी जिंदगी के'' के सिर बंधा ताज

4/5/2019 4:54:40 PM

मुंबई: साल 2019 के शुरुआती 3 महीने टीवी इंडस्ट्री के लिए काफी खास रहे। साल की शुरुआत में जहां कई नए सीरियल लाॅन्च हुए। वहीं लॉन्च होने के बाद इन सीरियल्स ने टीआरपी में धमाल बी मचाने शुरु कर दी। इसके साथ ही गुरुवार को 13 वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आई। इस हफ्ते कौन सा सीरियल किस नंबर पर रहा तो कौन सा सीरियल टॉप 10 की लिस्ट से बाहर हुआ, इस बार की बार्क रिपोर्ट में काफी फेर बदल हुआ। 

 

कसौटी जिंदगी के
 

सीरियल कसौटी जिंदगी ने अपने जबरद्स्त ट्विस्ट के चलते इस बार पहला पायदान हासिल किया। इस शो ने ये मुकाम 2.2 रेटिंग्स के साथ अपने नाम किया। 

कुंडली भाग्य

धीरज कपूर और श्रद्धा आर्या का सीरियल 'कुंडली भाग्य' इस हफ्ते  2.2 रेटिंग के साथ दूसरा स्थान पर है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है

2.2 रेटिंग्स के साथ ही स्टार प्लस का पाॅपुलर सीरियल  तीसरे नम्बर पर है। हाल ही में इस सीरियल में नए एंट्री हुई है, जिस वजह से  सीरियल में जबरजस्त ट्विस्ट देखने को मिले। 

कुल्फी कुमार बाजेवाला

सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की एक बार फिर टाॅप 5 में एंट्री हो गई है। 2.1 रेटिंग के साथ इस बार भी सीरियल ने चौथा स्थान हासिल किया।

सुपर डांसर 3


डांस रियालिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' की रेटिंग में इस बार गिरावट हुई। 2.0 के साथ यह रियलिटी शो पांचवें नंबर पर आ गया है। 

नागिन 3

कलर्स टीवी के फेमस सीरियल 'नागिन-3' का इस हफ्ते ग्राफ काफी गिर गया है। इस हफ्ते इस सुपरनैचुरल ड्रामा को 2.1 की रेटिंग्स मिली है।

कुमकुम भाग्य

सीरियल कुमकुम भाग्य में लीप के बाद कई नई एंट्री हुई है और इस हफ्ते इसे 2.1 रेटिंग्स मिली है।

द कपिल शर्मा शो


पिछले हफ्ते की तुलना में इस हफ्ते कपिल के शो की टीआरपी रेेटिंग्स में काफी गिरावट आई है। इस हफ्ते यह शो आठवें स्थान पर आ गया है। 

तुझसे है राब्ता

जी टीवी का सीरियल 'तुझसे है राब्ता' की रेटिंग्स में तो भारी मात्रा में गिरावट देखने को मिली है। इस हफ्ते इस सीरियल को 1.8 रेटिंग्स मिली है।

ये रिश्ते है प्यार के

टीवी सीरियल 'ये ये रिश्ते है प्यार के' ने आते ही  धमाल मचा दी थी। पहले हफ्ते ही इस शो को लोगों से काफी प्यार मिला था। खैर इस हफ्ते यह सीरियल 10वें पायदान पर है।

Smita Sharma