अमेरिकी सिंगर बेयोंस की फूलदान से तुलना करने पर ऋषि कपूर हुए TROLL, सुनाई खरी खोटी

11/23/2017 10:12:34 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अपने बेबॉक विवादों के कारण हमेशा चर्चा में ही रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने सोशल साइट पर कुछ एेसा शेयर किया है जिसकी वजह से वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, ऋषि कपूर ने अमेरिकी सिंगर बेयोंस की फूलदान से तुलना करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। हालांकि इस मजाक के लिए उन्हें कुछ लोगों की आलोचनाएं भी झेलनी पड़ी।


बताया जा रहा है कि सोमवार को जैसै ही ऋषि कपूर ने ये ट्वीट किया, सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान इस तस्वीर पर था। उन्होंने बेयोंस की फूलदान से तुलना करते हुए कैप्शन लिखा- फूल खिले हैं गुलशन गुलशन। बेयोंस की यह तस्वीर प्रेग्नेंसी फोटोशूट की है। कुछ लोगों को यह ट्वीट बेहद फनी लगा। वहीं कुछ लोगों को एक्टर का ये ट्वीट एकदम बेहूदा लगा। इसके लिए उन्होंने एक्टर को आड़े हाथ भी लिया।

मुंबई की RJ सुचित्रा त्यागी को ऋषि कपूर का ये फनी ट्वीट पसंद नहीं आया। उन्होंने ट्विटर पर एक्टर की इस हरकत की आलोचना की। उन्होंने ट्वीट किया- यह बिल्कुल भी फनी नहीं है।  बस फिर क्या था सुचित्रा के ट्वीट ने ऋषि कपूर का पारा चढ़ा दिया। उन्होंने आरजे को पर्सनल मैसेज किए। जिसका स्क्रीनशॉट सुचित्रा ने ट्विटर पर शेयर किया है। 

खबरों की मानें तो उन्होंने पर्सनल मैसेज कर सुचित्रा को लिखा, 'तुम जैसे लोगों के पास ढंग का सेंस ऑफ ह्यूमर तो होता नहीं है। फिर मुझे फॉलो करने का कोई मतलब नहीं है। तुमने मुझे निराश किया। सॉरी. इस पर सुचित्रा ने लिखा, अलग विचार हो सकते हैं लेकिन मैंने आप पर पर्सनल कमेंट नहीं किया है। मैं आपकी और आपके परिवार की इज्जत करती हूं। इसके जवाब में एक्टर ने लिखा, तुम्हें अच्छी नींद की जरूरत है। जब सुबह उठना तो कॉफी पीना। जैसा तुम सोचती हो दुनिया उससे कहीं ज्यादा अच्छी है। सॉरी, क्योंकि मैं तुम्हें ब्लॉक करने जा रहा हूं। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब ऋषि कपूर ने इस तरह का ट्वीट किया हो। इससे पहले भी वह कई कंट्रोवर्सियल ट्वीट कर चुके हैं।