'कुमकुम भाग्य' फेम तृप्ति शंखधर को पिता से जान का खतरा, बोलीं-बाल पकड़कर बहुत मारा

8/26/2020 3:59:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर ने पिता से अपनी जान को खतरे में बताया है। हाल ही में तृप्ति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और अपने पिता पर मारपीट का आरोप लगाया है। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने खुद को बचाने के लिए मदद की गुहार लगाई है। 


वीडियो में तृप्ति कह रही हैं कि 'उन्होंने मुझे मुंबई भेजा था। मेरी एक ही फिल्म रिलीज हुई है। वो मुझे प्रताड़ित कर रहे हैं कि शादी कर लो। मैं केवल 19 साल की हूं। कोई 28 साल का लड़का है, उससे शादी करने के लिए कह रहे हैं। वरना वो मुझे मार डालेंगे। आज उन्होंने साफ कहा कि वो मुझे और पूरे परिवार को मार डालेंगे। मेरे पास कोई रास्ता नहीं बचा है। मैंने पुलिस से भी संपर्क करने की कोशिश की लेकिन नहीं हो पाया। वो हर दिन सबको प्रताड़ित करते हैं।'

 

इसके साथ ही तृप्ति ने इंस्टाग्राम पेज पर भी एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनकी मां भी उनके साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में तृप्ति कहती हैं 'मेरे पिता का नाम राम रतन शंखधर है। उन्होंने मेरे बाल पकड़कर खींचे और मुझे बहुत मारा है।' इसके साथ तृप्ति ने अपने हाथ पर चोट के निशान दिखाए। उन्होंने इस वीडियो के साथ सीएम योगी और बरेली पुलिस को टैग किया है।

 


काम की बात करें तो तृप्ति ने एकता कपूर के सीरियल 'कुमकुम भाग्य' से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके अलावा वो 'देव-2', 'परमावतार श्री कृष्ण', 'जिंदगी यू टर्न', 'कसौटी जिंदगी के 2' जैसे सीरियल में भी नजर आ चुकी है। टीवी के अलावा एक्ट्रेस फिल्म  'जजमेंटल है क्या' में भी काम कर चुकी है। ये फिल्म राजकुमार राव और कंगना रनौत की मुख्य भूमिका थी। 


 


 

suman prajapati