अनुष्का शर्मा के भाई को डेट कर रही हैं तृप्ति डिमरी, कर्णेश संग रोमांटिक तस्वीर शेयर कर लगाई रिश्ते पर मुहर

1/1/2023 4:10:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'कला' में नजर आई तृप्ति डिमरी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले कई दिनों से एक्ट्रेस के अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश संग रिलेशनशिप की खबरें सामने आई थी। अब इन खबरों पर एक्ट्रेस ने मुहर लगा दी है। तृप्ति ने सोशल मीडिया पर सरेआम अपने प्यार का इजहार किया है और कर्णेश संग रोमांटिक फोटो शेयर कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है।

दरअसल, तृप्ति डिमरी ने अपने इंस्टाग्राम पर डायरेक्टर सौरभ मल्होत्रा की स्टोरी को शेयर किया, जिसमें तुप्ति और कर्णेश रोमांटिंक पोज देते नजर आ रहे हैं। फोटो में दोनों एक-दूजे को कसकर गले लगाए खड़े हैं। वहीं कर्णेश एक्ट्रेस के गालों पर किस कर रहे हैं। इस फोटो के ऊपर तृप्ति ने लिखा-'मेरा दिल.' उनका ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया और फैंस इस पर रिएक्ट भी करते नजर आ रहे हैं।

 


बता दें, हालिया रिलीज हुई फिल्म 'कला' तृप्ति डिमरी के किरदार को खूब पसंद किया गया है। इस फिल्म को अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश की प्रोडक्शन कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्स ने ही प्रोड्यूस किया है। इसके पहले तृप्ति 'बुलबुल' में नजर आई थीं, जिसका निर्माण भी कर्णेश ने ही किया था। 'बुलबुल' के सेट पर ही इन दोनों की दोस्ती हुई थी, जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई।

Content Writer

suman prajapati