राज शांडिल्या के अगले प्रोजैक्ट में नज़र आएंगी 'ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल की हीरोइन Tripti Dimri

12/4/2023 2:09:49 PM

मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'एनिमल' में फैंस ने रणबीर कपूर और त्रिपति डिमरी की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया है। उन्होंने महसूस किया कि त्रिपति ने स्पॉटलाइट पर कब्जा कर लिया है। त्रिपति  ने एक नोट योग्य प्रदर्शन दिया है। आलिया भट्ट  ने विशेष रूप से एक लंबी नोट लिखी है जो त्रिपति डिमरी की सराहना करती है।

त्रिपति ने वर्ष 2017 में अपनी शुरुआत की, कॉमेडी फिल्म 'पोस्टर बॉयज़' के साथ और अंविता दत्त की अलौकिक नाटक फ्लिक ' *बुलबुल* और अवधि फिल्म 'क़ला' में उनके प्रदर्शन के लिए मान्यता प्राप्त की। 

त्रिपति डिमरी जल्द ही राजकुमार राव के साथ राज शांडिल्य के अगले प्रोजेक्ट 'विकी विद्या का वोह वाला वीडियो' के साथ स्क्रीन साझा करते  देखी जाऐंगी। यह फिल्म हमें 90 के रहस्यमय युग में वापस ले जाएगी। यह फिल्म रेट्रो दौर के साथ साथ एक पारिवारिक फिल्म भी है जो की दर्शको का दिल जीत लेगी।

'विकी विद्या का वोह वाला वीडियो' हमें विचार करने पर मज़बूर करता है कि यह वीडियो क्या होगा। आइए प्रतीक्षा करें और यह जानने के लिए देखें कि फिल्म फर्श पर जाने के बाद वीडियो क्या होगा। 

राजकुमार राव ने हाल ही में फिल्म  'मोनिका ओ माई डार्लिंग' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में एक पुरस्कार प्राप्त किया है। दोनों फिल्में एनिमल और विकी विद्या का वोह  वाला वीडियो'  भूषण कुमार की  टी-सीरीज़ द्वारा उत्पादित की गई हैं। 

थिंकिंक पिक्चरज़ राज शैडिलिया और साथी विमल लाहोटी बॉलीवुड उद्योग को महान सिनेमा देने के लिए उगता है। उन्होंने हाल ही में फिल्मों की सात स्लेट घोषित की है जो कॉमेडी, रोमांस, नाटक, भावना, प्रतिभा और संगीत के विभिन्न शैलियों में अव्यवस्थित अभिनेताओं और उत्पादन पैमाने के साथ स्पष्ट लेखन के साथ, दर्शकों को पूरी तरह से मनोरंजन करने का वादा करते हैं। 

थिंकिंक पिक्चरज़ पूरी तरह से सामग्री संचालित स्टूडियो है जहां वे काम करने और स्क्रिप्ट को विशेष और मनोरंजक बनाने में स्वीकार करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News