पति निखिल जैन के साथ दुर्गा का आशीर्वाद लेने पहुंची सांसद नुसरत, पंडाल में बजाया ढोल

10/6/2019 3:37:35 PM

मुंबई: टीएमसी सांसद और बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस नुसरत जहां शादी के बाद अपना पहली नवरात्री सेलिब्रेट कर रही हैं। नुसरत हाल ही में कोलकाता के सुरुचि संघ पंडाल में पति के साथ मां दुर्गा के दर्शन करने गई थीं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

सामने आई तस्वीरों में नसुरत और उनके पति निखिल मां दुर्गा की हाथ जोड़कर आराधना करते नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो पंडाल में नुसरत भारतीय परिधान में पहुंचीं।

तस्वीरों में नुसरत रेड और येलो कलर की  कॉम्बिनेशन की साड़ी पहनी हुई हैं। इसके साथ ही उन्होंने गोल्डन ज्वेलरी पहनी है। मिनिमल मेकअप, सिंदूर और रेड लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

वहीं निखिल की बात करें तो वह मरून कुर्ता पहने दिखे। तस्वीरों में नुसरत जहां बला की खूबसूरत लग रही हैं। कुछ तस्वीरों में नुसरत ड्रम बजाती दिखी। नुसरत और निखिल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

इससे पहले नुसरत ने चतुर्थी के दिन एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह पिंक और ऑरेंज कलर की आउटफिट में दिखीं थीं। 

बता दें कि  नुसरत ने निखिल के साथ 19 जून को शादी की थी। नुसरत और निखिल ने हिंदू रीति के साथ-साथ क्रिश्चियन वेडिंग भी की। नुसरत और निखिल की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई। शादी के बाद नुसरत ने कोलकाता में शानदार रिसेप्शन भी दिया था। इसमें राजनीति, खेल और उद्योग जगत की हस्तियां पहुंची थीं। 

Smita Sharma