एक बार में नहीं समझ पाएंगे इन तस्वीरों की सच्चाई, खा जाएंगे धोखा

9/29/2017 4:21:17 PM

मुंबई: आज कल सोशल मीडियो पूरा तस्वीरों और वीडियो से भरा हुआ है। इन तस्वीरों में कुछ ट्रिकी तस्वीरें भी होती हैं। जो खूब वायरल हो रहे हैं। 

इन फोटोज को पहली बार क्लिक किया जाता है कि पहली नजर में आप इन्हें समझ ही नहीं पाते हैं। आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं ऐसी ही फोटोज, जिनकी सच्चाई जानने के लिए आपको इन्हें दोबारा देखना पड़ेगा। 

 

 


इन फोटोज को परफेक्ट टाइम पर परफेक्ट एंगल से क्लिक किया जाता है। इससे इन फोटोज को समझ पाना काफी मुश्किल हो जाता है।

सेलिब्रिटी केंडल और काइली जेनर के साथ एन्जॉय करती उनकी दोस्त हैलेय बाल्डविन की इस फोटो को देख आपको भी लग रहा होगा कि शायद ये कोई नॉर्मल फोटो होगी। लेकिन अब जरा काइली जेनर के पैरों पर गौर कीजिए। जी हां, ये क्या? काइली के तो पैर ही नहीं दिखाई दे रहे हैं। आप भी सोच में पड़ गए होंगे कि अचानक काइली के साथ ऐसा क्या हो गया कि उनके पैर ही गायब हो गए। लेकिन इस फोटो में को गौर से देखने पर समझ आएगा कि काइली के कपड़ों के नीचे उसके पैर छिपे हुए हैं। तो अब आप समझ गए होंगे इस फोटो की सच्चाई।

जब इमगुर पर इस बच्ची की तस्वीर पहली बार पोस्ट हुई तो लोग कन्फ्यूज हो गए थे कि ये बच्ची पानीपानी के अंदर है या बाहर। अगर बच्ची के पैर देखेंगे तो समझ जाएंगे कि बच्ची दरअसल, पानी के ऊपर बैठी है। उसके बाल भी गीले नहीं है, जो जवाब को जस्टिफाई कर रहे हैं।