लता दीदी को क्रिकेटर्स का नमनः काली पट्टी बांधकर मैदान में उतरी टीम इंडिया, सम्मान में मैच के दौरान झुका रहेगा आधा तिरंगा

2/6/2022 4:19:46 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम. लीजेंड सिंगर लता मंगेशकर के निधन से पूरा देश गमगीन है। आम लोगों से लेकर फिल्म और खेल जगत के सितारे अपने अपने अंदाज में दिवंगत को श्रद्धाजलि देते नजर आ रहे हैं। भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का आगाज हो गया है। पहला मुकाबला अहमदाबाद में चल रहा है। इसी बीच स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन की खबर से टीम इंडिया सन्न रह गई है और उन्होंने मैच शुरू होने से लता दीदी के निधन पर शोक जताया।

 

पूरी टीम लता मंगेशकर के सम्मान में काले रंग का बैंड बांधकर मैदान में उतरी है। वहीं, मैच के दौरान राष्ट्रीय ध्वज भी आधा झुका रहेगा।


बता दें, 1983 में पहली बार भारतीय क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप जीता था। दुनिया की सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड BCCI के पास उस समय इनाम देने के लिए पैसे तक नहीं थे। तब लता जी ने प्रोग्राम कर खिलाड़ियों के लिए इनामी राशि जुटाई थी। यही नहीं उन्होंने गाने के लिए BCCI से एक भी पैसा नहीं लिया था। लता जी का खेल जगत के प्रति बेहद प्यार था।


वहीं अब लता मंगेशकर के निधन पर टीम इंडिया की श्रद्धांजलि की जानकारी देते हुए BCCI ने ट्वीट कर लिखा- लता दीदी को क्रिकेट से काफी लगाव था। वो हमेशा इस खेल का समर्थन करती थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News