''उन्होंने पूरा ध्यान रखा..ऐश्वर्या से सम्मान पाकर रो पड़ी थीं ट्रांसवुमन सायशा शिंदे, बोलीं- उनकी बेटी आराध्या ने भी मुझे..

1/12/2024 3:18:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कई फिल्मों में कर कर चुके स्‍वप्निल श‍िंदे यानी सायशा शिंदे एक मशहूर फैशन डिजाइनर हैं। कुछ साल पहले ही वह सेक्स चेंज करवाकर पुरुष से महिला बन गए थे और खुद के ट्रांसवुमन होने की घोषणा की थी। अब हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की तारीफ की और बताया कि वह उनका आदर्णीय रवैया देख काफी इमोशनल हो गई थीं।

हाल ही सायशा ने टिस्का चोपड़ा के साथ बात करते हुए उस वक्त का किस्सा बताया, जब दुनिया उनके ट्रांसवुमन वाले सच से अनजान थी। लेकिन तब ऐश्वर्या राय ने उनके ट्रांजिशन की इज्जत की और उन्हें सम्मान दिया था।


सायशा ने बताया, 'यह बात तब अखबारों में नहीं आई थी। इंडस्ट्री में केवल मेरे करीबी दोस्त ही इसके बारे में जानते थे और मेरी ऐश्वर्या से दोस्ती थी। इसलिए मैंने ऐश्वर्या के मैनेजर से कहा कि रेडी रहो। यह स्वप्निल नहीं है, जो आने वाला है। यह सायशा है, जो आने वाली है। इस बात का ध्यान रखना कि मैम और बाकी लोगों को इससे झटका न लगे। सब ठीक रहें।'

 

सायशा शिंदे ने बताया कि ऐश्वर्या राय के मैनेजर ने इस बात का ध्यान रखा कि सबको पता चल जाए कि वह सायशा शिंदे हैं और स्वप्निल नहीं। उन्होंने बताया, 'जब मैं फिटिंग के लिए गई, तो ऐश्वर्या ने इसका ख्याल रखा कि वह मु्झे हर समय सायशा कहें। वह हर बार मुझे उसी नाम से बुलातीं। उन्होंने मुझे इज्जत दी। अंदर जब ऐश्वर्या की बेटी आराध्या आई, तो उन्होंने मुझे सायशा कहकर ही उनसे मिलवाया।'

 

सायशा ने आगे बताया कि वह यह देखकर भावुक हो गई थीं कि ऐश्वर्या ने स्वप्निल को सायशा के तौर पर सम्मान और प्यार दिया। 

बता दें, सायशा शिंदे एक्ट्रेस कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में नजर आ चुकी हैं।

Content Writer

suman prajapati