ZEE5 की ओरिजिनल सीरीज ''जांबाज हिंदुस्तान के'' का ट्रेलर आउट

1/13/2023 3:42:24 PM

 मुंबई। भारत का सबसे बड़ा वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म, ZEE5, अपनी अगली ओरिजिनल सीरीज 'जांबाज हिंदुस्तान के' के ट्रेलर रिलीज के साथ एक रोमांचक नोट पर 2023 की शुरुआत कर रहा है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित, शो में सुमीत व्यास, बरुण सोबती, चंदन रॉय, मीता वशिष्ठ दीपिका अमीन और संदीप धबाले के साथ रेजिना कैसेंड्रा एक मजबूत और समर्पित आईपीएस अधिकारी के रूप में हैं। भारत के आईपीएस अधिकारियों और उनके निस्वार्थ कार्य को श्रद्धांजलि, जांबाज हिंदुस्तान के 26 जनवरी 2023 से हिंदी, तमिल और तेलुगु में ZEE5 पर स्ट्रीम होगी।

जैसा कि ट्रेलर में देखा गया है, थ्रिलर सीरीज एक साहसी आईपीएस अधिकारी काव्या अय्यर की कहानी बताती है जो उग्रवादियों के खिलाफ लड़ती है और कानून में आम आदमी के विश्वास को फिर से स्थापित करती है। जगरनॉट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह शो 8 एपिसोड में बंटा हुआ है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, शो उन जटिलताओं पर प्रकाश डालता है, जिनका सामना अधिकारियों को देश के लिए अपने कर्तव्यों को पूरा करने के लिए करना पड़ता है। 'जांबाज हिंदुस्तान के' में काव्या की देश के लिए लड़ाई को दिखाया गया है।

एक्शन से भरपूर थ्रिलर यथार्थवाद को बारीक कहानी कहने के साथ मिश्रित करता है और दर्शकों को आज की महिला अधिकारियों के पास मौजूद सच्चे धैर्य और वीरता की झलक देता है। यह शो दर्शकों को आत्मनिरीक्षण करने और राष्ट्र के प्रति अपने प्यार को फिर से जगाने के लिए मजबूर करेगा। इस गणतंत्र दिवस पर जांबाज हिंदुस्तान के अधिकारियों की सच्ची भावना को देखना न भूलें, जो 26 जनवरी 2023 से 190+ देशों में ZEE5 पर स्ट्रीम होगा।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी ने कहा, “जांबाज हिंदुस्तान के महिला अधिकारियों की बहादुरी और वीरता की एक बेरोकटोक रचना है। वे कहते हैं कि पुलिस या सेना किसी भी अधिकारी के लिए एक अक्षम्य स्थान है, और इस शो के पीछे का विचार उसे पकड़ना था। जांबाज हिंदुस्तान के पुलिस बल के उन असंख्य अधिकारियों के लिए एक सम्मान है, जिन्होंने समान माप में साहस, संकल्प और नेतृत्व का परिचय दिया है। एक प्रतिभाशाली कलाकार को एक साथ लाकर, यह उन लोगों की मानसिकता को तोड़ने का मेरा ईमानदार प्रयास है जो महिलाओं को कम आंकते हैं या उनके साहस या क्षमताओं पर संदेह करते हैं। मुझे खुशी है कि ज़ी5 हमारी सीरीज़ का मंचन कर रहा है और प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहा है।

रेजिना कैसेंड्रा ने कहा, "काव्या की त्वचा के नीचे आना एक समृद्ध अनुभव था। एक सख्त आईपीएस अधिकारी के किरदार को इमोशनल करने से लेकर सही बॉडी लैंग्वेज हासिल करने से लेकर एक मां और बेटी की भूमिका निभाना मांग करने वाला लेकिन रोमांचक था। काव्या एक मजबूत नेतृत्व वाली व्यक्ति है जो कठिन परिस्थितियों में नेविगेट करने का प्रबंधन करती है और अपना रास्ता ढूंढती है जिसने मुझे वास्तव में प्रेरित किया। जबकि हमारा समाज लैंगिक भेदभाव से जूझ रहा है, जांबाज हिंदुस्तान के जैसी श्रृंखला समानताएं खींचती है और दिखाती है कि महिलाएं क्या करने में सक्षम हैं। काव्या का दृढ़ संकल्प, सशक्तिकरण की भावना और मानवीय पक्ष एक नायक के वास्तविक सार को रेखांकित करता है। वह एक योद्धा की प्रतिमूर्ति हैं। एक मां, एक पत्नी और एक बेटी होने के बावजूद, एक आईपीएस अधिकारी अपने कर्तव्य के आह्वान से परे जाकर अपने देश की सेवा करेगा।

सुमीत व्यास ने कहा, “जांबाज हिंदुस्तान के एक ऐसी कहानी है जो आईपीएस महिला अधिकारियों के बारे में बहुत कुछ कहती है जो हमारे देश की लगातार सेवा कर रही हैं। इस शो के बाद से उनके लिए मेरा सम्मान और बढ़ गया है। उनकी प्रतिबद्धता बेजोड़ है।”

वह आगे कहते हैं, “मेरे किरदार में ग्रे शेड है, इसलिए बारीकियों को ठीक करना मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण था। जांबाज हिंदुस्तान के में एक प्यारे से मासूम आदमी से तौरिक बनने की तैयारी करने और उसे बनाने में मुझे बहुत मजा आया। यह शो दर्शकों को रहस्य, छल और उत्साह की दुनिया में डुबो देगा। मुझे उम्मीद है कि यह एक सामाजिक विकास का नेतृत्व करेगा और वर्दी में अधिकारियों के लिए लैंगिक तटस्थता को प्रोत्साहित करेगा।

'जांबाज हिंदुस्तान के' 26 जनवरी 2023 से विशेष रूप से ZEE5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News