फ़िल्म "द ग्रेट इंडियन फैमिली" का ट्रेलर हुआ जारी!

9/12/2023 7:05:49 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर ने आज अपनी अगली फिल्म, वाईआरएफ की द ग्रेट इंडियन फैमिली (टीजीआईएफ) का ट्रेलर जारी किया और उन्हें लगता है कि यह फिल्म भारतीय संयुक्त परिवारों की भावना का उत्सव है!
 
विक्की कहते हैं, “टीजीआईएफ एक साधारण, छोटे शहर की कहानी है जो आपके दिलों को छू जाएगी। भारत के हार्टलैंड पर स्थापित, यह उस अटूट बंधन की कहानी है जो परिवार के सदस्य एक-दूसरे के बीच साझा करते हैं। यह दर्शाता है कि परिस्थितियाँ किस तरह उस बंधन की कड़ी परीक्षा ले सकती हैं और भारतीय परिवार के प्रत्येक सदस्य के बीच भावनात्मक जुड़ाव वास्तव में कितना शक्तिशाली है।''
 
वह आगे कहते हैं, “हमारे संयुक्त परिवार अपने व्यक्तित्वों के कारण वास्तव में अद्वितीय हैं। जब हालात कठिन हो जाते हैं तो वे एक बड़ी ताकत बन सकते हैं और साथ ही वे काफी निष्क्रिय भी हो सकते हैं। टीजीआईएफ हमारे सभी परिवारों की इसी भावना का उत्सव है। मुझे उम्मीद है कि हर कोई इस भावना से जुड़ेगा और 22 सितंबर को हमें ढेर सारा प्यार देगा।
 

विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली में मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा, सादिया सिद्दीकी, अलका अमीन, सृष्टि दीक्षित, भुवन अरोड़ा, आशुतोष उज्जवल, भारती पेरवानी जैसे शानदार कलाकार भी हैं। इस पारिवारिक मनोरंजन फिल्म में विक्की के साथ मानुषी छिल्लर की जोड़ी है।

बॉलीवुड की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री मानुषी छिल्लर ने न केवल अपने आकर्षक लुक और बेदाग फैशन सेंस के लिए बल्कि अपनी असाधारण प्रतिभा और सामाजिक मुद्दों के प्रति अटूट प्रतिबद्धता के लिए भी व्यापक प्रशंसक जुटाई हैं। पृथ्वीराज में अपनी उल्लेखनीय शुरुआत के बाद अब वह द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली में विक्की कौशल, मनोज पाहवा और कुमुद मिश्रा जैसे शानदार कलाकारों के साथ सिल्वर स्क्रीन पर बहुप्रतीक्षित फिल्म के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं।

फ़िल्म में मानुषी छिल्लर एक मजबूत और विचारशील महिला की भूमिका निभाती नज़र आ रही हैं। दर्शकों को फ़िल्म में मानुषी और विक्की की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बहुत पसंद आ रही है। यह फिल्म विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स के प्रोडक्शन तले निर्मित है। इसका म्यूजिक प्रीतम ने कंपोज किया है, जो अपनी मेलोडी से प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होते।

बॉलीवुड में मानुषी छिल्लर की यात्रा असाधारण से कम नहीं है। वहीं द ग्रेट इंडियन फैमिली का ट्रेलर एक राइज़िंग स्टार के रूप में उनकी स्थिति की पुष्टि करता है। यह फिल्म उन लोगों के लिए एक पसंदीदा विकल्प साबित हो सकती है, जो एक्शन के साथ पारिवारिक ड्रामा पसंद करते हैं। द ग्रेट इंडियन फैमिली 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Content Editor

Jyotsna Rawat