''राधे श्याम'' की नई क्लिप को देख आप होंगे प्रभास में छुपे ज्योतिषी से रूबरू

3/3/2022 11:37:45 AM

नई दिल्ली। इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे श्याम अब कुछ ही दिनों में देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और इस फिल्म के स्पेशल कर्टेन रेज़र वीडियो ने प्रत्याशा को एक नए स्तर पर पहुंचा दिया है। ये रोमांटिक ड्रामा फिल्म कई वजहों से काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म में सुपरस्टार प्रभास अपने किरदार के साथ काफी नए प्रयोग कर रहें है। इसमें आपको प्रभास के हस्तरेखाविद् वाले किरदार से लेकर सिनेमा के दिग्गज अमिताभ बच्चन की एक सूत्रधार के रूप में आवाज सुनाई देने वाली हैं। साथ ही फिल्म अत्याधुनिक विजुअल इफैक्ट्स, इटली, जॉर्जिया और हैदराबाद के सुरम्य सीन और प्रभास और पूजा हेगड़े के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आएगी।

 

ये बहुभाषी प्रेम कहानी 1970 के दशक में यूरोप में स्थापित है और जैसा कि राधे श्याम के पर्दा उठाने वाले वीडियो में देखा गया है उसके मुताबिक ये फिल्म एक बहुत ही उपन्यास और अलग अवधारणा की खोज करती है। वैसे एक तरफ जहां इस फिल्म के गाने, पोस्टर और टीजर एक नया रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है वहीं कर्टेन रेज़र ने  भी इंटरनेट पर भी चारों तरफ धूम मचा दी है।

 

 

जहां फिल्म के टीजर ने 'भाग्य बनाम प्यार' के रहस्य को छुआ है, वहीं शहर में इसका यह कार्यक्रम एक चर्चा का विषय बन गया है, और फिल्म की गहराई में दर्शकों को लेकर जाता है। मुंबई में हुए एक प्रेस कार्यक्रम में लॉन्च किए गए वीडियो ने खास तौर पर प्रशंसकों के बीच बहुत उत्सुकता पैदा की है, जो इसकी घोषणा के बाद से 'राधे श्याम' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

 

राधे श्याम से पर्दा उठाने वाले कार्यक्रम में प्रभास, पूजा हेगड़े के साथ फिल्म के निर्देशक राधा कृष्ण कुमार, निर्माता भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद मौजूद थे। गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ ने 'राधे श्याम' को यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन के रूप में पेश किया है। यह फिल्म राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा संपादित है। वहीं, फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है, जो 11 मार्च, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News