‘Khichdi 2’ का trailer हुआ रिलीज, हंसी सुनामी अलर्ट के लिए हो जाइए तैयार

9/30/2023 11:36:40 AM

मुंबई। 'खिचड़ी 2 - मिशन पंथुकिस्तान' 17 नवंबर को रिलीज होने वाले इस त्योहारी सीजन में सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने और हंसी की सुनामी लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। हँसी के झटकों का सामना करने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि पारेख परिवार एक बार फिर सिनेमालवर का एंटरटेनमेंट करने के लिए लौट रहा है।

'खिचड़ी2 - मिशन पंथुकिस्तान' इस दिवाली सीज़न में सिनेमा देखने वालों के लिए एक परफेक्ट हॉलिडे ट्रीट बनने के लिए तैयार है, जो हंसी और उल्लास से भरा एक कभी ना भुलाए जाने वाला सिनेमा एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। आतिश कपाड़िया द्वारा लिखित और निर्देशित और जमनादास मजेठिया (जेडी) द्वारा निर्मित, यह फिल्म एक साहसिक रोलर-कोस्टर राइड है जो अपराजेय सुप्रिया पाठक कपूर, जमनादास मजेठिया (जेडी), राजीव मेहता अनंग देसाई, वंदना पाठक और कीर्ति कुल्हारी के नेतृत्व में पारेख परिवार की गतिशीलता के नए आयामों की खोज करती है।

पारेख परिवार के साथ उनके प्रफुल्लित करने वाले इम्पॉसिबल इनक्रेडिबल मिशन में शामिल होने का मौका न चूकें। 'खिचड़ी 2 - मिशन पंथुकिस्तान' 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, यह ज़ी स्टूडियो की वर्ल्डवाइड रिलीज है, जिसे हैट्सॉफ प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जो संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन से भरपूर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News