Kapil Sharma की फिल्म 'ज़्विगाटो' का ट्रेलर हुआ रिलीज, इमोशनल कर देगी Delivery Boy की कहानी

3/1/2023 3:07:49 PM

नई दिल्ली। पॉपुलर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जल्द ही  मोस्ट अवेटिड फिल्म 'ज्विगाटो' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म  को लेकर उनके फैन्स कब से बेकरार है, लेकिन अब उनकी इस बेताबी को कम करते हुए फिल्म के मेकर्स ने जारी किया है 'ज़्विगाटो' का शानदार ट्रेलर। अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स द्वारा निर्मित ये फिल्म आपको एक इमोशनल रोलरकोस्टर राइड पर ले जाने का वादा करती है।

 

ज्विगाटों का ट्रेलर हुआ आउट
फिल्म एक एक्स-फैक्टरी फ्लोर मैनेजर की कहानी दर्शाती है, जो महामारी के दौरान अपनी नौकरी खोने के बाद एक फूड डिलीवरी राइडर बन जाता है और फिर उसकी जिंदगी रेटिंग और इंसेंटिव्स के बीच नेविगेट करती है। इस बीच उसकी होम मेकर पत्नी नए काम के अवसरों की खोज करते हुए उसकी एक बड़ी सपोर्ट सिस्टम बनती है।

 

डिलवरी बॉय की कहानी को दर्शाती है फिल्म
फिल्म 'ज्विगाटो' दिलों को छू लेने वाली एक ऐसी कहानी है जो लचीलेपन, उम्मीद और कभी न टूटने वाली ह्यूमन स्पिरिट को दर्शाती है। फिल्म उन लोगों के संघर्षों को कैप्चर करती जिनका  रोजमर्जा की जिंदगी में वो सामना करते है, जिन्हें अक्सर अनदेखा कर दिया जाता है। लेकिन मुश्किल भरे इस सफर में छोटे छोटे प्यार भरे और हंसी के पल भी है जिसकी वजह से कहानी देखने लायक है।

 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
कपिल शर्मा स्टारर ये फिल्म 17 मार्च को रिलीज होगी और अगर आप भी अपने फेवरेट कॉमेडियन कम एक्टर कपिल शर्मा को एक बिल्लुक नए अवतार में देखना चाहते है, तो थिएटर्स में इसे देखने के लिए तैयार रहिए। नंदिता दास द्वारा निर्देशित और लिखित, इस फिल्म में कपिल शर्मा के अलावा शाहाना गोस्वामी भी मुख्य भूमिका में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News