''स्वातंत्र्य वीर सावरकर'' के ट्रेलर ने दर्शकों को किया प्रभावित, फैंस ने की अंकिता लोखंडे की सराहना

3/5/2024 6:10:10 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फ़िल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के फैंस इसमें एक्ट्रेस के लुक की प्रशंसा करना बंद नहीं कर रहे हैं। अंकिता इस फिल्म में प्रसिद्ध क्रांतिकारी विनायक दामोदर सावरकर की पत्नी यमुनाबाई का किरदार निभाती नजर आ रही हैं, जिसमें मुख्य भूमिका में रणदीप हुड्डा हैं। सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फैन ने लिखा, "अंकिता स्लेयिंग हर पेट्रियोटिक लुक।" जबकि दूसरे ने कहा, "आवर वर्सेटाइल एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे डूइंग जस्टिस विद द करैक्टर. सो एक्साइटेड फ़ॉर हर मूवी."

एक और फैन ने जिक्र किया कि कैसे अंकिता का यमुनाबाई का किरदार "प्रभावशाली" और "दिल को छूने वाला" है। उन्होंने कहा कि यह भूमिका अंकिता की है और उन्होंने बेहतरीन तरीके से इसका प्रदर्शन किया है। कमेंट में उन्होंने लिखा, "आई एम श्योर इट इज गोइंग टू बी सो इफेक्टिव परफॉरमेंस ऑफ योर्स. वेटिंग लाइक एनीथिंग टू सी यू ऑन बिग स्क्रीन अगेन." 

भूमिका के बारे में बात करते हुए, अंकिता ने यमुनाबाई को एक सशक्त महिला के रूप में टैग किया। अंकिता ने कहा "जब मेरे लुक पर चर्चा हो रही थी, तो रणदीप ने साफ-साफ कहा कि वह मुझ पर किसी भी प्रकार का मेकअप नहीं चाहते। वह चाहते थे कि मैं रॉ और रगड दिखूं, ठीक वैसे ही जैसे यमुनाबाई थीं। अभिनय करते समय इससे मुझे निखरने में बहुत मदद मिली।"

फ़िल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' रणदीप हुड्डा के निर्देशन में पहली फिल्म है। फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Editor

Jyotsna Rawat